टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी फैंस खूब पसंद करते हैं. शो के कलाकार पाखी, सम्राट, विराट और सई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. ये एक्टर्स अक्सर शो से जुड़े सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब शो से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शो के एक साल पूरा होने पर लीड कलाकार जमकर मस्ती कर रहे हैं.

दरअसल यह शो 5 अक्टूबर 2020 को स्टर प्लस पर लॉन्च किया गया था. अब इस शो ने एक साल पूरा कर लिया है. इस सीरियल में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ सम्राट, सई और विराट नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- काव्या के लिए ये काम करता है ‘अनुपमा’ का वनराज, सामने आया फनी Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

 

वीडियो में ये चारों एक्टर्स एक-दूसरे के साथ धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट फैंस को बता रहा है कि इस शो ने एक साल पूरा कर लिया है. सभी मिलकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ का दिल किसने चुरा लिया है! जानिए इस Video में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

 

शो में अब तक आपने देखा कि सई जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. तो वहीं सई की सर्जरी के लिए एक पेपर पर विराट के साइन की जरूरत है. सम्राट विराट को फोन कर बताता है कि उसकी पत्‍नी सई की हालत नाजुक है. यह सुनते ही विराट के होश उड जाते हैं. वह सारी नाराजगी छोडकर सीधे अस्‍पताल पहुंचता है और पेपर साइन करता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT