अपने बेबाक बयानों और बौलीवुड के हर शख्स के खिलाफ बयानबाजी करने के साथ ही हर फिल्म के कटु आलोचक, अभिनेता,  निर्माता व निर्देशक केआरके यानी कि कमाल आर खान के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म ‘‘राधे’’ के प्रदर्शन के बाद केआरके ने अपने यूट्यूब पर फिल्म‘‘राधे’’की जमकर आलोचना करने के साथ ही सलमान खान के एनजीओ ‘‘बीइंग ह्यूमन’’को लेकर भी काफी कुछ कहा था. जिसके चलते सलमान खान ने केआरके को अदालत में घसीट लिया है. अभी तक केआरके इस मामले में अदालत के चक्कर में फंसे हुए हैं.कुछ दिन पहले वह गायक मीका सिंह से भी उलझ पड़े थे.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट को माफ कर देगी सई, क्या हार मान लेगी पाखी?

तो वहीं अब मॉडल व गायिका ताशा हयात ने केआरके पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करायी है. वैसे कमाल आर खान सदैव किसी न किसी से पंगा लेते रहते हैं. वह अब तक अजय देवगन, मीका सिंह, विंदू दारा सिंह, शारीब तोशी, अली कुली मिर्जा सहित कईयों के साथ दुव्र्यवहार कर चुके हैं. अब तक लोग चुप रहते थे या ट्वीटर पर केआरके को जवाब देकर बैठ जाते थे.

taasha-hayat

पर अब मामला ज्यादा बिगड़ता जा रहा है. गायिका ताशा ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए उन पर छेड़छाड़ के साथ ही यौन संबंधों के लिए जबरदस्ती करने की कोशिश का भी आरोप लगाया है. ताशा हयात ने मीडिया से खास बातचीत में कहा- ‘‘जब मेरा गाना ‘जरिया’रिलीज हुआ था, तब केआरके ने मेरे गाने के वीडियो पर अच्छी रिव्यू दी थी.उनका यह नजरिया मुझे बहुत अच्छा लगा. उसके बाद वह अक्सर मुझसे बात करने लगे और मिलने के लिए कहने लगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT