पिछले डेढ़ वर्ष से कोरोना महामारी के चलते लाॅक डाउन भी लगा. इस बीच सारे आफिस व सारा कामकाज ठप्प रहा. जिसके चलते कई लोगों की नौकरी चली गयी.फिल्म इंडस्ट्री में भी काम काज बंद रहा.फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों के अलावा छोटे कलाकारों को दो वक्त की रोटी व आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा.

फिल्म इंडस्ट्री का काम काज अभी भी ठीक से शुरू नहीं हो पाया है. सिनेमाघर बंद है. कुछ छोटी फिल्मों की ही शूटिंग शुरू हो पायी है. पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है. मगर बौलीवुड के बड़े स्टार कलाकारों पर इसका कोई असार नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते के अंदर ही बंद होगा Mann Kee Awaaz Pratigya 2, पढ़ें खबर

इनकी जिंदगी कोरोना से पहले वाले हालात जैसी ही चलती जा रही है.यह कोरोना काल में भी करोड़ो रूपए की प्रापर्टी खरीदते रहे हैं. मशहूर भवन निर्माता रूस्तम जी ने मुंबई के खार इलाके में एक आलीशान रिहाइशी काॅम्पलेक्स ‘‘रूस्तमजी पैरामाउंट’’का निर्माण किया है,जो कि शाहरुख खान के आफिस वााली इमारत के सामने खार डांडा के नजदीक है. इसी काॅम्पलेक्स में अभिनेत्री रानी मुखर्जी और दिशा पाटनी ने फ्लैट खरीदने की जानकारी सामने आयी है.

सूत्रों से मिली जनकारी के अनुसार रानी मुखर्जी ने इस काम्पलेक्स की ई विंग की इमारत की बारहवीं मंजिल पर 1485 स्क्वायर फुट की कारपेट एरिया का फ्लैट तकरीबन सात करोड़ बारह लख रूपए में खरीदा है.जिसके लिए रानी मुखर्जी ने 15 जुलाई को 21 लाख 37 हजार रूपए की स्टैंप ड्यूटी चुकायी है.

जबकि दिशा पाटनी ने एफ विंग की 16 वीं मंजिल पर लगभग 1118 स्क्वायर फुट कारपेट एरिया का फ्लैट पांच करोड़ 95 लाख रूपए में खरीदा है.जिसके लिए दिशा पाटनी ने 16 जुन को 17 लाख पचासी हजार रूपए की स्टैंप ड्यूटी चुकायी थी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT