लोकसभा चुनाव 2019 का जश्न किसी त्योहार से कम नहीं रहा. देशभर में लोग चुनाव के नतीजे जानने के लिए उत्सुक थे, और ये उत्सुकता टीवी एंकर्स से लेकर पूरे न्यूजरुम में भी देखी जा रही थी. इसी के बीज एक मशहूर टीवी एंकर ने इसी उत्सुकती के चलते सनी देओल के नाम की जगह सनी लियोनी का नाम ले लिया.

 

View this post on Instagram

 

Love this #Berryglimmer Lip shade by @starstruckbysl 😍💋 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

दरअसल, देश के एक बड़े नामी न्यूज चैनल के एंकर के मुंह से जल्दबाजी में सनी देओल का नाम लेते वक्त सनी लियोनी निकल गया. हालांकि तुरंत ही उन्होंने अपनी गलती को करेक्ट भी कर लिया और मामला संभाल लिया. लेकिन सोशल मीडिया इतना क्विक है कि तुरंत ही एंकर की ये गलती वायरल हो गई और करोड़ों लोग इस गलती को सुनकर हंसी का लुत्फ उठाने लगे.

 

सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि एंकर की इस गलती का मजाक बनाने में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी देरी नहीं की, और हंसते हुए ट्वीट कर सवाल पूछ डाला, “आगे पर कितने वोट से?”  जैसे ही लोगों ने सनी का ये ट्वीट देखा टीवी एंकर दुबारा ट्रोल होना शुरु हो गए.

एंकर जब ये गलती कर बैठे थे तब सनी देओल पंजाब की गुरुदासपुर सीट से लोकसभा चुनावों में बढ़त के साथ वोटों की गिनती में आगे चल रहे थे. इसी बीच सनी देओल की सीटों की बढ़त के बारे में बताते हुए एंकर के मुंह से गलती से सनी लियोनी का नाम निकल गया.

ये भी पढ़ें-  Cannes में हौट लुक में नजर आई मल्लिका 

खास बात ये है कि सनी देओल पहली बार चुनावी मैदान में उतरे हैं और बीजेपी के टिकट से पंजाब के गुरुदासपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर सनी से पहले एक्टर और दिग्गज नेता विनोद खन्ना लड़ा करते थे. लेकिन उनकी मृत्यु के बाद से ये सीट खाली थी. गुरुदासपुर बीजेपी का गढ़ माना जाता है और इसीलिए दोबारा इस सीट से बीजेपी ने स्टार कैंडिडेट सनी देओल को ही चुनावी मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे का हौट अंदाज, देखें फोटोज

Tags:
COMMENT