अपने कैरियर की शुरुआत “गैंग औफ वासेपुर” से करने वाली बौलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कान्स तक जा पहुंची हैं. कान्स के रेट कार्पेट पर हुमा ने ग्रे कलर का गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ये दूसरी बार है जब हुमा ने कान्स में जलवा बिखेरा है. इससे पहले हुमा पिछले साल कान्स में हिस्सा ले चुकी हैं.

हुमा की ड्रेस

बात करे उनके ड्रेस की तो हुमा ने इस मौके पर हौलीवुड रेट्रो लुक अपनाया. उन्होंने गौरव गुप्ता का डिजाइनर ग्रे रफल्ड गाउन पहना था, वही रेड कार्पेट लुक के लिए लाइट मेकअप और ब्लू ईयररिंग्स पहनी थी.

सोशल मीडिया पर छाया जादू

हुमा ने खुद कान्स की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसे उनके फैंस खासा पसंद कर रहे हैं वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम भी शेयर किया है जिसमें उनको डौल कैक की तरह दिखाया गया हैं.

हुमा का कैरियर

हुमा ने बौलीवुड कैरियर की शुरुआत गैंग औफ वासेपुर से की जिसमें वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई. लोगों ने इस रोल में हुमा को बेहद पसंद किया. इसके बाद “डेढ़ इश्किया” और “जौली एल एल बी- 2” में भी  उनके रोल को खूब पॉपुलैरिटी मिली. बता दे की जल्द ही नेटफ्लिक्स की “लैला” सीरीज में हुमा नजर आने वाली है. इस सीरीज को लेकर हुमा काफी चर्चायों में है.

Tags:
COMMENT