फिल्मी गलियारे अभी तक विरुष्का की गुपचुप शादी की चर्चाओं से ही सराबोर थे, ऐसे में इस साल के अन्त में बौलीवुड की एक और बोल्ड हीरोइन ने अपने फैंस से छुपकर शादी कर ली है. ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि टीवी और फिल्‍मों की दुनिया का जानामाना नाम एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला हैं. एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला ‘पार्च्‍ड’, ‘अगली’ और ‘हेट स्‍टोरी 2’ जैसी फिल्‍मों में काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आ चुकी हैं.

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

अभी तक सिंगल कहलाने वाली सुरवीर चावला ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी है.

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

लाल जोड़े में पति के साथ खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए सुरवीन ने लिखा, ‘एक साधारण सी जिंदगी के बीच में मेरी कहानी भी किसी परी से कम नहीं हैं. प्‍यार ने हमें एक परियों की सी कहानी दे दी है…’ अपने इस संदेश के साथ सुरवीन ने #Married और #GiveUsYourLove&Blessings जैसे हैशटैग भी शेयर किए हैं. सुरवीन चावला के इस एक ट्वीट ने सोशल मीडिया में अचानक से हलचल मचा दी है.

गुपचुप शादी की बात करें तो सेलिब्रिटीज में जैसे ये ट्रेंड सा बन गया है कि वो चुपचाप शादी कर लेते हैं और अचानक से सोशल मीडिया पर ये खबर देकर अपने फैंस को एक दम से चौका देते हैं.

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

विरुष्का की शादी के बाद सुरवीन ऐसा करने वाली पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं. इससे पहले एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी अपने ब्वायफ्रेंड को ‘हबी’ कहते हुए सोशल मीडिया पर टैग किया. जिसके बाद खबरें सामने आईं कि इलियाना ने भी चुपचाप शादी कर ली है. वहीं कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘फिरंगी’ में नजर आईं एक्‍ट्रेस इशिता दत्ता ने भी एक्‍टर वत्‍सल सेठ से शादी कर ली और अब अचानक इस जोड़ी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं.

सुरवीन की 2013 में बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से एक मुलाकात हुई थी और जल्द ही दोनों में प्यार हो गया. सूत्रों के अनुसार दोनों ने 2015 में ही शादी कर ली थी, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

सुरवीन ने टीवी से अपने करियर क शुरुआत की. उन्होंने 2003 से 2007 के बीच ‘कहीं तो होगा’ सीरियल में काम किया. उन्होंने एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘काजल’ में भी अभिनय किया है. सुरवीन ने बौलीवुड में पहली बार 2011 में ‘हम तुम शबाना’ से एंट्री की थी.

हिंदी फिल्मों के साथ उन्होंने पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. सुरवीन ने कई फिल्मों में स्पेशल डांस एपियरेंस भी दिए है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा ‘हेट स्टोरी 2’ के बोल्ड रोल के लिए ही जाना जाता है. आपको बता दें कि सुरवीन जल्‍द ही एकता कपूर की वेब सीरीज ‘हक से’ में एक्‍टर राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आने वाली हैं.

Tags:
COMMENT