बिग बौस का दूसरा नाम ही लड़ाईयां और एंटरटेनमेंट है और इसी के साथ बिग बौस के सीजन 13 में हमें ये लड़ाई झगड़े शुरूआत से ही देखने को मिले लेकिन अब तक ये लड़ाई झगड़े खाने जैसी छोटी-मोटी बातों के लेकर हो रहे थे लेकिन अब मामला गंभीर होता दिखाई दे रहा है. बीते दिनों कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच काफी लड़ाई देखने तो मिली जिसका कारण सिद्धार्थ का आरती के चरित्र के बारे में गलत बोलना था.

सिद्धार्थ डे ने किया आरती सिंह के बारे में ये कमेंट…

ये भी पढ़ें- अरविन्द अकेला कल्लू की ‘प्रतिबन्ध’ के ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पांस, जानें फिल्म में क्या है खास

नोमिनेशन टास्क के चलते जब आरती सिंह को सिद्धार्थ डे को परेशान करना था तो सबसे पहले आरती ने सिद्धार्थ को गुदगुदी करना शुरू किया को सिद्धार्थ ने आरती के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिसे उन्हें बिल्कुल नहीं बोलना चाहिए था. वो बाच अलग है कि उसके बाद सिद्धार्थ ने आरती से माफी मांगी और कहा कि उनका इरादा बिलकुल भी गलच नहीं था.

जब सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह को चरित्रहीन जैसा शब्द बोला तो भड़के कृष्णा अभिषेक…

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधीं भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका, देखें फोटोज

जब भी किसी लड़की पर कोई बात आती है तो सबसे पहने उस लड़की का भाई उसके साथ खड़ा होता है और ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला. जब सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह को चरित्रहीन जैसा शब्द बोला तो आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने भी इस पर सवाल उठाए कि सिद्धार्थ ऐसा कैसे बोल सकते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने कहा कि,- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि, सिद्धार्थ डे ऐसा कर रहा है. वह मुझे और मेरे परिवार को अच्छे से जानता है. वह औरतों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है.’

सिद्धार्थ डे से इस मुद्दे पर बात जरूर बात करेंगे कृष्णा अभिषेक…

इसी विषय पर कृष्णा अभिषेक ने आगे बताया कि,- ‘सिद्धार्थ डे अपनी फैन फौलोइंग खुद कम कर रहा है. लोग उसको ही गालियां दे रहे हैं. मैं जब भी सिद्धार्थ डे से मिलूगां तो उससे ऐसा करने की वजह जरूर पूछूंगा. आरती मेरी बहन है. मैं सलमान खान के सामने भी सिद्धार्थ डे से इस मुद्दे पर बात करुंगा. सिद्धार्थ डे को इसका जवाब देना ही पड़ेगा.’

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में  दिखेगी बिग बौस की ये जोड़ी, देखें फोटोज

बता दें, कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए इस इंटरव्यू से साफ पता चल रहा है कि वे सिद्धार्थ डे से काफी नाराज हैं और हो भी क्यों ना अखिर सिद्धार्थ ने कृष्णा की बहन आरती पर जो कमेंट किया था वे बेहद खराब था और उनको ऐसा नहीं बोलना चाहिए था.

Tags:
COMMENT