बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. हाल ही में हुए वीकेंड के वौर में दिवाली के मौके पर सलमान खान के किसी को भी घर से बेघर नहीं किया था. पर इतना तय था कि इस हफते कोई ना कोई तो घर से बेघर होगा ही.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में होगी ‘कांटा लगा’ फेम इस हौट एक्ट्रेस की एंट्री, आने से पहले से किया ये ऐलान

सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर…

घर से बेघर होने के लिए 3 सदस्य आखिर तक नोमिनेटिड रहे जिसमें से माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे का नाम शामिल था. मिड वीक एविक्शन में कौन घर से बेघर होगा ये सवाल इन तीनों के साथ साथ सभी के दिलों में था. उसके बाग बिग बौस नें तीनों कंटेस्टेंट को अंदर बुलाया और बताया कि बजर बजने पर जिसके नाम के आगे सेफ नहीं लिखा होगा वो घर से बेघर हो जाएगा. बिग बौस की इस प्रक्रिया में सिद्धार्थ डे के सबसे कम वोट्स मिलने के चलते घर से बेघर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: टीवी की ‘नागिन’ के सामने पोल डांस करने पर मजबूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा

आरती सिंह और शहनाज गिल का खुलासा…

बिग बौस के घर से बाहर आ कर सिद्धार्थ डे नें टास्क के दौरान आरती सिंह और शहनाज गिल द्वारा की गई करतूत का खुलासा किया. दरअसल नोमिनेशन टास्क के चलते जब आरती सिंह और शहनाज गिल को पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे का हाख छुड़वाना था तो दोनों नें मिर्ची पाउडर और ब्लीच पाउडर का इस्तमाल काफी ज्यादा मात्रा में किया जिस वजह से सिद्धार्थ डे की गरदन जल गई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 13 दिवाली के मौके पर इस कंटेस्टेंट पर भड़क उठे ‘भाईजान’, जानें क्यों

सिद्धार्थ डे ने कहा…

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ डे ने बताया कि, “मैं अभी ठीक हूं और इसका इलाज कराऊंगा. अगर ये सब सेलिब्रिटीज़ ही अपनी इस तरह की वायलेंट साइड दिखा रहे हैं तो यूथ में यह गलत संदेश जा रहा है. पहले टास्क में उन्होंने मुझ पर कीचड़ और मिर्ची डाली लेकिन जब मेरी बारी आई तो मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं।”

बता दें, सिद्धार्थ डे नें अपनी गरदन के जले हुए निशान की फोटो भी सोशल मीडियो पर शेयर की जिसे देख सिद्धार्थ डे के फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. बिग बौस में जो सबसे खास बात जो अब दर्शकों को देखने को मिलेगी वो ये होगी की इस बार की वाइल्डकार्ड एंट्रीज घर के अंगर कैसा हंगामा मचाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘हिन्दुस्तानी भाऊ’ के साथ-साथ घर में लगेगा भोजपुरी तड़का, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT