बिग बौस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फरवरी के महीने में अर्शी ने ऐलान किया था कि वे भारतीय नेशनल कांग्रेस ज्वाइन कर रही हैं और 2019 के जनरल इलेक्शंस में भाग लेंगी. लेकिन 6 महीने बाद अर्शी ने राजनीति को छोड़ने का फैसला किया है. अर्शी ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है.

अर्शी ने ट्वीट किया, मेरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ते हुए काम को देखते हुए मेरे लिए राजनीति में सक्रिय रहना मुश्किल हो गया है. मैं भारतीय नेशनल कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देती हूँ। मैं पार्टी को मुझपर विश्वास करने और मुझे समाज की देखभाल करने का मौक़ा देने के लिए शुक्रिया करती हूँ. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

Good evening everyone Love you all Miss you my awaam #arshikhan🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌼🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🥀🥀🥀🥀🥀🥀🌹🌹🌹🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎈🎉🎉🎉🎉🎉🎉♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥🎊🎊🎊🎊🎊🎊🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥 #arshikofficial #arshiturkey #arshikhanawaamkijaan #arshikhanfc 🌷🌷🌷🌷🌷🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🌺🌺🌺🌺🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌲🌲🌲🌲🌺

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA (@arshikofficial) on

बता दें कि बिग बॉस के घर में अर्शी की दोस्ती शिल्पा शिंदे और उसके बाद विकास गुप्ता से थी.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी अर्शी काफी सुर्खियों में रही है। इतना ही नहीं साल 2017 की गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई एंटरटेनर बनी थीं. शो से बाहर आने के बाद अर्शी एक गाने की म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूसर बन गई थीं.

अर्शी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Tags:
COMMENT