भोजपुरी इंडस्ट्री में कई टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. जो अपनी काबिलियत के बदौलत अपनी एक नई पहचान बना रही हैं. और इस साल, कोरोना युग में भी उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने अपने गानों और फिल्मों के जरिये फैंस को एंटरटेन करती रही हैं. तो चलिए आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की उन 7 एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो इस साल काफी फेमस हुई.

1.अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी टौप एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का रोमांटिक गाना 'ओठ लाली से रोटी बोर' का फैंस के बीच खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह भी जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

2. मोनालिसा

भोजपुरी क्विन मोनालिसा अपने हौट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है. हाल ही में वह Bigg Boss 14 में एक मेहमान के तौर पर नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी बोलती नजर आई ये विदेशी ऐक्ट्रेस, देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

3. रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेसे में से एक रानी चटर्जी के हौट वीडियो सौन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं. रानी चटर्जी के गानों को यूट्यूब पर भी जमकर सुना जा रहा है. इस गाने में रानी चटर्जी का डांस भी काफी शानदार है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...