भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म से ही बुलंदियों को छू लेने वाली अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद ने नैनीताल के हसीन वादियों शादी कर ली है. सोनालिका का दूल्हा भोजपुरी के स्टार व गायक भी हैं जिनका नाम है दीपक दिलदार है. इनके साथ रचाई शादी में सोनालिका लाल सुर्ख जोड़े में खुबसूरत नजर आ रहीं हैं. सोनालिका ने शादी रचाने के बाद अपनी तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी की है.

फेसबुक अकाउंट से शेयर की शादी की फोटो…

सोनालिका की शादी की बात सुन कर आप भी चौंक गए ना की जिस अभिनेत्री ने अभी भोजपुरी में अपना पांव जमाना शुरू किया था उसने इतनी जल्दी शादी रचा कर अपने पावों पर कुल्हाड़ी क्यों मार ली. तो भाई चौंकिए न सोनालिका ने यह सब रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में किया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में  दिखेगी बिग बौस की ये जोड़ी, देखें फोटोज

दीपक दिलदार लाइव आकर अपने प्रशंसकों से हुए रूबरू…

फिल्म की शूटिंग का हिस्सा थी ये शादी…

सोनालिका की शादी की जो तस्वीरें वायरल हो रहीं है वह उनकी आने वाली फिल्म ‘लव के चक्कर में’ के सेट का है. जहां फिल्म के एक सीन के मुताबिक सोनालिका प्रसाद फिल्म के हीरो दीपक दिलदार के साथ शादी रचाती हुई नजर आईं. सोनालिका के शादी की यह तस्वीर भी इसी फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा है. शादी की शूटिंग के दौरान दीपक दिलदार लाइव आकर अपने प्रशंसकों से रूबरू भी हुए थे.

ये भी पढ़ें- ‘‘जैकलीन आई एम कमिंगः अधेड़ उम्र की साधारण प्रेम कहानी’’

शादी के जोड़े में सोनालिका और दीपक की जोड़ी का कोई जवाब नहीं…

सोनालिका की शादी की तस्वीरें जैसे ही वायरल हुई तो इनके फैन बहुत निराश हो गए थे. लेकिन प्रशंसकों को जैसे ही पता चला की सोनालिका के शादी की तस्वीरें फिल्म का हिस्सा थीं तो लोगों ने राहत की सांस ली. वैसे कुछ भी कह लिया जाए लेकिन फिल्म के सेट पर ही शादी के जोड़े में सोनालिका और दीपक दिलदार की जोड़ी खुबसूरत नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- मायानगरी में मौत

नैनीताल में कर रही हैं शूटिंग…

सोनालिका इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव के चक्कर में” के चलते नैनीताल में शूटिंग में व्यस्त है. यह फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है. जो झंकार टेलीमीडिया के बैनर तले बन रही है. इस फिल्‍म के निर्माता संजय रैलहन व विजय रैलहन हैं. निर्देशक मनोज तोमर हैं. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी यश जी, संगीत शिशिर पांडेय और मनोज आर्यन, गीतकार अरूण बिहारी और विनय निर्मल हैं.

ये भी पढ़ें- KBC 11: ‘रावण’ से जुडे़ इस सवाल ने यूपी के टीचर को हराया, हुआ लाखों का नुकसान

Tags:
COMMENT