अपनी फिल्मों के लिए हमेशा अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म के साथ तैयार है. हाल ही में उनकी अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को जिसने भी देखा वो दंग रह गया. इस ट्रेलर में आयुष्मान पुलिस की वर्दी में लोगों को आज की वास्तविक स्थिती से रुबरु करा रहे हैं. ट्रेलर में देश में व्याप्त धर्म, जाति, ऊंच-नीच के भेदभाव का फर्क बड़ी ही बारीकी से दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की नब्ज को पकड़ने में कामयाब रहा और आयुष्मान खुराना को इसके लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही है.

और फिल्मों से अलग हैं ‘आर्टिकल 15′ का ट्रेलर

इस ‘आर्टिकल 15’ के ट्रेलर की चर्चा का मुख्य कारण ये भी है की इस ट्रेलर में फिल्म के ज्यादा सीन ना दिखाते हुए इसको औडियन्स के ऊपर छोड़ दिया है की यदि आप भी धर्म, जाति, ऊंच-नीच के भेदभाव का फर्क करते है तो ये ट्रेलर आपके लिए नहीं हैं. आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर सामाजिक मुद्दा अपनी फिल्म के जरिए उठाया है और इस बार भी वो दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल हो गए है.

ये भी पढ़ें- ‘हेट स्टोरी’ गर्ल का हौट बिकनी अवतार, फोटोज 

 

ये भी पढ़ें- गरमी में दिखा ‘Bigg Boss’ की एक्स कंटेस्टेंट का 

ट्रेलर देख फैंस हुए भावुक

आयुष्मान खुराना के फैंस उनसे कितना प्यार करते है ये बात इसी से साफ होती है की  ट्रेलर को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, ‘आर्टिकल 15 मूवी का ट्रेलर देख कर थोड़ा भावुक हो गया हूं धन्यवाद आयुष्मान खुराना जो आपने इस मुद्दे को अपनी फिल्म के माध्यम से उठाया।’ ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’.

एक और फैन ने लिखा, “भैय्या मैं जाति से ब्राह्मण हूँ लेकिन जातिवादी नहीं, आपकी मूवी का ट्रेलर देखा जो बहुत अच्छा है” कड़वी सच्चाई बताई है इसमें’.

ये भी पढ़ें- एकता कपूर की “रागिनी” का मालदीव वेकेशन, देखें फोटोज

समाजिक मुद्दे उठा कर जीता लोगों का दिल

‘विक्की डोनर’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘बधाई हो’, ‘दम लगा के हईशा’, ‘अंधाधुन’ जैसी समाजिक फिल्में बनाके आयुष्मान खुराना सबका दिल जीत चुके हैं. उनकी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान: 100 प्रतिशत प्राकृतिक प्यार की कहानी’ का टीजर रिलीज हो चुका है अगले साल ये फिल्म धमाका मचाएंगी.

Tags:
COMMENT