मदालसा शर्मा, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) हर हफ्ते TRP चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में इन लगातार महाट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुज कपाड़िया की एंट्री से कहानी में नया मोड़ आ चुका है. अनुज अनुपमा की हर तरह से मदद करना चाहता है तो वहीं वनराज अनुपमा को हर वक्त ताना देते नजर आ रहा है और उसे अनुज से जलन हो रही है.

शो के आने वाले एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि अनुज अनुपमा को अपना बिजनेस पार्टनर बनाएगा तो दूसरी तरफ वनराज कहेगा कि बचपन का क्रश इस उम्र में रंग ला रहा है. इसी बीच काव्या (मदालसा शर्मा) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं इस वीडियो के बारे में.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill की मां से मिले अभिनव-रूबिना, सिद्धार्थ के जाने के बाद ऐसी हो गई है हालत

 

मदालसा शर्मा यानी काव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह शो में निगेटिव रोल प्ले करती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपने सौतेले बेटे समर के साथ खूब डांस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- मां बनने वाली है कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस, पति के साथ रोमांटिक अंदाज में शेयर किया बेबी बंप

 

'राधा कैसे न जले' इस गाने पर काव्या, अनुपमा के बेटे समर के साथ ठुमके लगा रही हैं. काव्या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सबसे क्यूट कृष्ण के साथ. शो में काव्या-समर एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं लेकिन रियल लाइफ में ये काफी अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि पारस कलनावत समर का किरदार निभाते हैं. वह अनुपमा का फेवरेट बेटा है. दर्शक मां-बेटे की इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT