वैसे तो भोजपुरी के सभी गानों में कुछ ना कुछ अलग होता है जिसके चलते वो लोगों के दिमाग में बस जाता हैं. भोजपुरी के ऐसे कई गाने है जो हर डिजे और डांस लवर की पहली पसंद हुआ करता हैं. ऐसा ही एक गाना है भौजपुरी फिल्मों की सबसे पौपुलर एकट्रेसेस आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का. इस गाने में भोजपुरी फिल्मों की दो बड़ी अभिनेत्रियों के बीच शानदार जुगलबंदी देखने को मिली है. हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों को लोग खासा पसंद कर रहे हैं.

वीडियो ने मचाई धूम

इस वीडियो में ये दोनों एक्ट्रेसेस डांस में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं. साड़ी पहनकर अक्षरा और आम्रपाली एक ही जैसे डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. वहीं इन दोनों का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. ये भोजपुरी गाना अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. अक्षरा ने इस वीडियो में ब्लू साड़ी तो वही आम्रपाली ने ग्रीन साड़ी पहनी है जिसमें दोनों बला की खूबसूरत लग रही है.

सहेली के होली’

अक्षरा और आम्रपाली दोनों को भोजपुरी फिल्मों का बेहतरीन सिंगर और डांसर माना जाता  है. वायरल हो रहे इस गाने का टाइटल ‘सहेली के होली’ है. इस गाने पर दोनों एक्ट्रेसेस के बीच डांस का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों ने ही अपने डांस और अदाओं से जमकर धमाल मचाया. यहां तक कि ये तय करना मुश्किल हो रहा है कि कौन बेहतरीन डांसर है. अक्षरा और आम्रपाली दोनों ने इस वीडियों में अपने डांसिंग टैलेंट को साबित किया है.

 

View this post on Instagram

 

Aap sabhi logon ko Hanuman Jayanti ki dher saari shubhkamnayein 🙏 #sankatmochan #naamtihaaro #jaihanuman 🙏😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

 

View this post on Instagram

 

💝 #thankful #onelife #positivevibes #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

छोटे पर्दे से की शुरुआत

बेहद ही कम समय में अक्षरा और आम्रपाली सभी की चहेती बन गई है. दोनों से अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. आज इन दोनों को भोजपुरी जान कहां जा सकता है क्योंकि जिस भी फिल्में अक्षरा और आम्रपाली फिल्म हिट होना लाजमी हैं.

Tags:
COMMENT