सुनिधि चौहान ने अपनी अवाज से सबको अपना दीवाना बनाया है, उनकी सिंगिग की जितनी तारीफ की जाएं उतनी कम है. उनके गाने सुनने वालों लाखों करोडों फैन हैं, जो उन्हे आज भी फोलो करते है.हाल में सुनिधि चौहान एक कॉन्सर्ट में पहुंची थीं. जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  दरअसल, सुनिधि चौहान के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान लोग उनकी आवाज पर झूमते नजर आ रहे थे कि अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने लोगों को हैरान कर दिया.

सुनिधि चौहान के कॉन्सर्ट में काफी संख्या में उनके फैंस पहुंचते हैं, सुनिधि चौहान के एक कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई है.


एंटरटेनमेंट की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान अपने गानों से महफिल अपने नाम कर लेती हैं. सुनिधि चौहान लाइव कॉन्सर्ट भी करती हैं और अपनी बेहतरीन आवाज से लोगों को झमूने पर मजबूर कर देती हैं. हाल में सुनिधि चौहान का देहरादून के एक कॉलेज में लाइव कॉन्सर्ट था. इस दौरान सुनिधि चौहान गा रही थीं और लोग उनकी गायकी सुनकर मस्त थे कि अचानक भीड़ से किसी ने उन पर बोतल फेंक दी. ये देखकर लोग हैरान रह गए लेकिन सुनिधि चौहान को इस पर गुस्सा नहीं बल्कि उन्होंने मजेदार तरीक से रिएक्शन दिया. सुनिधि चौहान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुनिधि चौहान ने बोतल फेंकने के बाद अपने लाइव कॉन्सर्ट को जारी रखा. हालांकि, सुनिधि चौहान ने कहा, ‘ये क्या हो रहा है? बोतल फेंकने से क्या होगा? शो रुकेगा, क्या तुम ऐसा चाहते हो?’ उनकी बात सुनकर फैंस नहीं नहीं चिल्लाने लगती है. सुनिधि चौहान का वीडियो वायरल होने के बाद उनके फैंस सपोर्ट में आए हैं और उनकी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.


बता दें कि सुनिधि चौहान ने फिल्मों के लिए एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. सुनिधि चौहान की प्यारी आवाज सुनने के लिए लोग इंतजार करते हैं.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...