भोजपुरी एक्टर्स और भोजपुरी फिल्में आजकल लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की पुरी कोशिश कर रहे हैं और वहीं वे इसमें काफी हद तक कामयाब भी हो रहे हैं. इस कामयाबी में सबसे बड़ा हाथ भोजपुरी फिल्मों के एक्टर्स और एक्ट्रेसेस का है जो इतनी मेहनत कर दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल हो रहे हैं. इन्ही भोजपुरी एक्ट्रेसेस में से दो खासा पौपुलर नाम हैं रानी चटर्जी और अंजना सिंह का. खबरों की मोने तो ये दोनो एक्ट्रेसेस इन दिनों मालदीव में वकेशन मना रही हैं.

सोशल मीडिया द्वारा शेयर की फोटोज…

 

View this post on Instagram

 

#vacay 🌊🌈#morningvibes 🏖

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

ये भी पढ़ें- 39 साल की हुईं बेबो, पटौदी महल में मनाया अपना

असल जिंदगी में रानी चटर्जी और अंजना सिंह काफी अच्छी दोस्त हैं और फिल्हाल वे दोनों अपने काम से छुट्टी ले कर मालदीव की वादियों में चिल कर रही हैं. ये दोनो भोजपुरी एक्ट्रेसेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने से जुड़ी ताजा अप्डेट्स देती रहती हैं. हाल ही में दोनो एक्ट्रेसेस ने अपने औफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज साथ में शेयर की थी जिसमें वे मालदीव में एंजौय करती नजर आ रही हैं.

हौली-डे टाइम सहेली के साथ…

 

View this post on Instagram

 

#holiday #time सहेली के साथ

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ अंजना सिंह खड़ी हैं और दोनो ने पिंक कलर की हैट पहनी हुई है. देखा जाए तो ये फोटो एक शिप की है जिसमें सवार दोनों एक्ट्रेसेस काफी खुश दिख रही हैं. साथ ही में रानी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हौली-डे टाइम सहेली के साथ’. फोटोज को देखें तो दोनो सहेलियां साथ में कभी शिप में, कभी बीच पर, तो कभी एक दूसरे के साथ कौफी पीते हुए काफी एंजौय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- कलयुग की एक्ट्रेस अब दिखती हैं कुछ ऐसी, फोटोज

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें, रानी चटर्जी और अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की बहतरीन एक्ट्रेसेस हैं और दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. रानी चटर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2004 में आई सुपरहिट भोजपुती फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से की थी तो वहीं सहेली अंजना सिंह ने 2012 की फिल्म ‘एक और फौलाद’ से की थी. इस समय दोनों एक्ट्रेसेस कामयाबी के शिखर पर हैं और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ खुल के एंजौय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ का ट्रेलर, अब तक

Tags:
COMMENT