सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, शुभी शर्मा और पूजा गांगुली की भोजपुरी फिल्म ‘एक साजिश जाल’ की हिरोइन शुभी शर्मा का कहना है कि यह फिल्म आम फिल्मों से हटकर है. इसमें एक्शन, इमोशन के साथ शानदार लव ट्राएंगल है.

किरदार बार बाला का 

शुभी शर्मा ने बताया कि फिल्म  ‘एक साजिश जाल’ में मेरा किरदार बेहद अलग है. पहली बार मैं फिल्म में बार गर्ल का किरदार कर रही हूं, जो एक दम नया है. फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ मेरी केमेस्ट्री है. फिल्म के टायटल ट्रैक के साथ तीन गाने किये हैं. तकरीबन डेढ़ साल बाद खेसारीलाल यादव के साथ मेरी ये फिल्म आयी है. फिल्म की दूसरी अभिनेत्री पूजा गांगुली हैं, जिनके साथ काम करके भी मजा आया. उम्मीद है मेरा किरदार दर्शकों को पसंद आयेगा और उनका आशीर्वाद हमें मिलेगा.

कंटेंट प्रधान फिल्म है

शुभी शर्मा ने कहा कि ‘एक साजिश जाल’ की कहानी बेहतरीन है. यही वजह है कि मैं यह फिल्मी कर रही हूं. वैसे भी फालतू पिक्चर करने से कोई फायदा नहीं है. इसलिए मैं कम और अच्छी फिल्मों में काम करने में ही विश्वास करती हूं. हमेशा मैंने कंटेंट प्रधान फिल्मो को ही प्राथमिकता दी है. फिल्मों के चयन को लेकर सर्तक रहती हूं, क्योंकि कई बार होता ये है कि कहानी कुछ और सुनाया जाता और सेट पर कोई और कहानी शूट हो रही होती है. मैं इन चीजों से बचती हूं. बड़े निर्माताओं के साथ ये स्थिति नहीं बनती है.

shubhi-sharma-2

ये भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान गुस्से में आई ये बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें क्यों

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...