भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियों में छायी हुईं हैं. अक्षरा सिंह ने शो से बाहर आने के बाद बिग बॉस ओटीटी को लेकर कई खुसासे किये. उन्होंने शो क होस्ट करन जौहर और मेकर्स पर आरोप भी लगाए. इसी बीच अक्षरा सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक  चौंकाने वाला खुलासा किया है. आइए बताते हैं क्या कहा है इस भोजपुरी स्टार ने.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षरा सिंह ने कहा है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड किसी भी हाल में उनकी जान लेना चाहता था. ब्रेकअप होने के बाद उसने मेरी करियर बर्बाद करने की पूरी कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि  मेर एक्स ने गुंडा भेजता था, जो तेजाब की बोतल लेकर मेरा पीछा किया करते थे. मुझे अक्सर जान से मारने की धमकियां मिलती थीं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह का फिल्‍म ‘एक दूजे के लिए 2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

अक्षरा सिंह ने ये भी बताया कि उस समय पूरी इंडस्ट्री मेरे खिलाफ हो चुकी थी. मैं अकेली हो चुकी थी. मुझे काम मिलना बंद हो गया था. इतना ही नहीं बिना बताए मुझे कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. मैंने और मेरे परिवार ने क्या क्या सहा है ये केवल हम लोग ही जानते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

अक्षरा सिंह ने कहा कि इस घटना की वजह से मैं डिप्रेशन की शिकार हो गई थी. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि जो मेरे साथ हुआ, वह किसी भी लड़की के साथ न हो. इंडस्ट्री के लोग भी इस घटना के बाद मुझसे दूर हो गए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT