ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का ये Video

Bollywood News in Hindi: बौलीवुड (Bollywood) की दुनिया में सिलेब्रिटी (celebrity) का पैचअप (Patchup) और ब्रेकअप (Breakup) हमेशा ही सुर्खियों बना रहता है ऐसे ही बौलीवुड के कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) का रिलेशन मीडिया की लाइमलाइट में बना रहता है. इन दिनों अरबाज (Arbaz) ने अपनी शादी की खबर सुना सबको हैरान कर दिया तो वही, दूसरी तरफ मलाइका ने अपने रिलेशन में ब्रेकअप की खबरों में स्टॉप लगाते हुए अर्जुन (Arjun) का एक वीडियो शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


आपको बता दें, कि कई दिनों से ये खबरे वायरल हो रही है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. इन खबरों पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन दोनों की एक्टिविटी ये जरूर बया कर रही थी कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है. बताया जाता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते से दूरी जरूर बनाई थी लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर काम किया और फिर एक साथ आ गए हैं. जिसका सबूत अर्जुन कपूर का वीडियो है.

फिलहाल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप को लेकर आई खबरों में कोई सच्चाई नजर नहीं आ रही है. इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका अरोड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर अपने दोस्त रणवीर सिंह के साथ डीजे को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. ये दोनों स्टार्स मस्ती के फुल मूड में दिखाई दे रहे हैं. बताते चलें हाल ही में अवंतिका मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलावा कई और लोग नजर आए. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मुस्कुराते हुए नजर आए.


बताते चले कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 5 साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. बीते दिनों आईं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते से छोटा सा ब्रेक लिया था. इसके पीछे की वजह शादी बताई जा रही थी. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर में से कोई एक शादी के लिए अभी तैयार नहीं है. लेकिन उन्हें ये एहसास हो गया है कि अलग होना कोई समाधान नहीं हैं.

50 की उम्र में मलाइका ने रेड साड़ी में दिखाया हुस्न, फोटो हुई वायरल

बौलीवुड की आइटमगर्ल मलाइका अरोड़ा भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन मीडिया की लाइमलाइट में वे हमेशा बनी रहती हैं. फिलहाल वे एक टीवी शो ‘झलक दिखला जा 11’ को ले कर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जहां वे जज बनी हुई हैं. हाल में वे ‘झलक दिखला जा’ के सैट पर भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने रेड साड़ी में जलवे दिखाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मलाइका अरोड़ा डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ के सैट पर नजर आई हैं. मलाइका अरोड़ा की कई तसवीरें क्लिक हुई हैं, जिन में उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी. मलाइका अरोड़ा की साड़ी में कई पोज दिए और अदाएं देख फैंस उन पर कमैंट कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा की तसवीरों पर एक यूजर ने लिखा है, ‘रेड में पटाखा लगती है.’ मलाइका अरोड़ा की तसवीरों पर एक यूजर ने लिखा है, ’50 में भी चमकती है.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘रेड कलर में वाओ.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


जहां एक ओर मलाइका अरोड़ा अपनी तसवीरों पर फैंस के अच्छे कमैंट पा रही हैं, वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा को लोगों ने ‘बुड्ढी’ कह कर ट्रोल भी किया है. मलाइका अरोड़ा अपनी एज और फैशन को ले कर ट्रोल होती रहती हैं. हालांकि, मलाइका अरोड़ा ट्रोलर्स को सीरियसली नहीं लेती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बीते अक्टूबर में अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. मलाइका अरोड़ा इस उम्र में भी नई हीरोइनों को टक्कर देती हैं. वे इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ को जज करती नजर आ रही हैं. शो के सेट से उन की फोटोज और वीडियोज आती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे फिलहाल बौलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है. लोग तो यह भी दबी जबान में कह रहे हैं कि जल्दी ही वे दोनों शादी कर सकते हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें