स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘इमली’ के कहानी में नया ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. शो के बीते  एपिसोड में आपने देखा कि मालिनी पगडंडिया पता करने गई है कि आखिर इमली का पिता कौन है? मालिनी को शक होने लगा है कि  उसके पिता (देव) और इमली का जरूर कोई रिश्ता है. शो के नए एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. आइए जानते हैं शो के आगे की कहानी.

शो में दिखाया जा रहा है कि मालिनी, मीठी से इमली के पिता का नाम जानने की पूरी कोशिश करेगी और उसे सच का पता भी चल जाएगा. मालिनी को पता चल जाएगा कि देव यानि उसके पिता ही इमली के भी पिता हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein की ‘पाखी’ को लगा बड़ा झटका, खोया अपना ये करीबी शख्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

तो वहीं त्रिपाठी परिवार की लाज बचाने के लिए इमली ने बुखार में भी डांस किया है. यह बात अपर्णा और बाकी परिवार को पता चल जाएगा कि इमली ने समाज के सामने उसके परिवार की लाज बचाई. इसके लिए अपर्णा इमली को गले लगाकर शुक्रिया कहेगी और उसे माफ कर देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMLIE OFFICIAL (@imlie._official)

 

ये भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ स्टार रुशाद राणा ने ‘काव्या’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, पढ़ें खबर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMLIE OFFICIAL (@imlie._official)

 

इमली के अपकमिंग एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि मालिनी इमली का हक दिलवाने के लिए सबसे लड़ेगी. वह किसी तरह इमली का हक दिलवाकर रहेगी. शो में ये देखना दिलचस्प होगा कि जब अनु को इमली और देव के रिश्ते के बारे में पता चलेगा तो उसका रिएक्शन होगा. और वह इमली के साथ क्या करेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...