कलर्स टीवी का सुपरहिट सीरियल छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) फेम एक्ट्रेस अभिलाषा जाखड़ (Abhilasha Jakhar) ने गुड न्यूज शेयर की हैं. जी हां, एक्ट्रेस मां बन गई हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

इसकी जानकारी सोशल मीडिया से मिली. मां बनने के बाद अभिलाषा जाखड़ ने खुद शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने ये भी बताया कि अभिलाषा जाखड़ और उनके बेटे की सेहत पूरी तरह से ठीक है.

ये भी पढ़ें- Imlie: मालिनी की जिंदगी में होगी इस शख्स की एंट्री, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

 

एक्ट्रेस और बच्चे की इस क्यूट तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में अभिलाषा जाखड़ अपने बेटे का हाथ थामे नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 14 मई को हमारे घर पर एक नन्हे प्रिंस ने दस्तक दी है. अभिलाषा जाखड़ की ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

 

फैंस उन्हें लगातार बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि अभिलाषा जाखड़ ने टीवी एक्टर विनीत कुमार चौधरी से शादी की.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: चौहान हाउस में सई का स्वागत करेगी पाखी, आएगा नया ट्विस्ट

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से अभिलाषा जाखड़  मशहूर हुई. सीरियल ये है मोहब्बतें के सेट पर ही अभिलाषा जाखड़ की मुलाकात विनीत कुमार चौधरी से हुई थी. एक्ट्रेस इन दिनों सीरियल छोटी सरदारनी में कुलवंत की बहु का किरदार निभा रही हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...