देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है. इस वायरस का कहर बॉलीवड में भी छाया हुआ है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

अब सोशल मीडिया से जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फैमिली का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जी हां, एक्ट्रेस ने खुद यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी हैं. Shilpa Shetty ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनके परिवार के सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते लिखा, ‘बीते 10 दिन मेरी फैमिली के लिए बहुत कठिन रहे हैं. मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनके अलावा समीशा, विवान, मेरी मां और राज भी कोरोना पॉजिटिव हैं. गाइडलाइंस के मुताबिक ये सभी अपने रुम्स में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स की एडवाइस को फॉलो कर रहे हैं. हमारे घर के 2 स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका मेडिकल फेसिलिटी के तहत ट्रीटमेंट चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: पाखी की चाल होगी कामयाब, सई पर शक करेगा विराट

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि उनका कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है. उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद किया. उन्होंने इस पोस्ट में ये भी लिखा कि हम सभी नियमों के अनुसार सावधानी बरत रहे हैं और बीएमसी और उनके अधिकारियों जो मदद की है उसके लिए शुक्रगुजार हैं. शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि मास्क पहने, सैनटाइज करते रहें और सुरक्षित रहें…चाहें आप कोरोना पॉजिटिव हो या नहीं, मेंटली खुद को पॉजिटिव रखें.

ये भी पढ़ें- टूटा Imlie के सब्र का बांध, अनु को दिखाई उसकी औकात

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...