बिग बॉस 14 फेम निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) की दोस्ती आज भी बरकरार है. जी हां, शो खत्म के होने के बाद भी दोनों की दोस्ती सुर्खियों में छायी हुई है.

शो के दौरान ये दिखाया गया था कि जान कुमार सानू ने निक्की तम्बोली के सामने अपने प्यार का इजहार किया था, जो काफी चर्चे में थी. तो अब शो खत्म होने के बाद ये दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ये जानकारी सोशल मीडिया से मिली है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई देगी भवानी को मात! आएगा ये नया ट्विस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

 

दरअसल निक्की तम्बोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें निक्की, जान कुमार सानू के साथ होली खेलती दिख रही हैं. जी हां, निक्की तम्बोली अपने स्पेशल दोस्त जान कुमार सानू के गालों पर गुलाल लगा रही हैं. और जान के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान छायी है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है. और पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के गाने पर होली मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Saat Kadam Review: Ronit Roy ने फैंस का जीता दिल

बीच बिग बॉस 14 के दौरान निक्की और जान के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था. शो खत्म होने के बाद दोनों की शिकायतें गायब हो चुकी है. तो वहीं ये खबर आ रही थी कि टोनी कक्कड़ और निक्की तम्बोली के बीच प्यार का रिश्ता पनप रहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...