टेलीविजन के सबसे पौपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. शो के मेकर्स की पहले दिन से ही यही कोशिश रही थी कि वे सीजन 14 को भी सीजन 13 की ही तरह सुपरहिट बना सकें और ऐसा देखने में आ रहा है कि मेकर्स की मेहनत रंग ला रही है और फैंस को बिग बॉस का सीजन 14 भी खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की बहन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पहला हॉट फोटोशूट, देखें Photos

जैसा कि हम सब जानते हैं कि पिछले एपिसोड में तूफानी सीनियर्स यानी कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) द्वारा पंजाबी कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को घर से बेघर कर दिया गया है. सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने सारा को इविक्ट करने के लिए कहा था और उनके बाद हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) भी सिद्धार्थ के इस फैसले से राजी हो गए थे.

 

View this post on Instagram

 

#BiggBoss14 ki newly promoted Senior @nikki_tamboli enjoy kar rahi hai Senior banne ke saare perks! 😋 Watch her tonight at 10:30 PM. Watch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BB14 @jaan.kumar.sanu @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...