हाल ही में टेलिवीजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसके चलते उन्होनें कई फोटोज और वीडियोज अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Official Instagram Account) पर फैंस के साथ शेयर की. इस दौरान उनकी बर्थडे पार्टी में उनके कई दोस्त शामिल हुए थे और उन्होनें कई तरह के केक काटे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 के मेकर्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

इसी के चलते उन्होनें एक ऐसा केक कट किया जिसे देख फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और सबने एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल उस केक की शेप कुछ इस कदर थी कि उनके फैंस को ये सब देख काफी शर्मिंदगी मेहसूस हुई. आपको बता दें कि उन्होनें जो केक कट किया था उसका शेप एक 'मेल प्राइवेट पार्ट' की तरह था.

 

View this post on Instagram

 

Your words of wisdom are falling on my deaf👂ears. 😊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

सोशल मीडिया पर इसके लिए एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को खूब ट्रोल किया गया और अब शायद उन्हें ये एहसास हो गया है कि उन्होनें ये सब सोशल मीडियो पर शेयर कर गलती की थी तो ऐसे में उन्होनें एडल्ट केक वाली वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है. आपको बता दें कि पौपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने देर रात जाकर निया शर्मा को सरप्राइज दिया था और इस दौरान यह केक कट हुआ था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...