भोजपुरी सिनेमा में निधि झा अपने नाम से अधिक लुलिया गर्ल के नाम से मशहूर हैं. निधि ने अपनी शोख अदाओं से भोजपुरी दर्शकों का मन जीत लिया. अब वह अपने इश्क में दर्शकों को फंसाना चाहती हैं. निधि झा की नई फिल्म 'इश्क कुबलू' में वह अपने डांस के साथ अभिनय का भी जलवा दिखाना चाहती हैं.

प्यार मोहब्बत दिल की बातें, बातें हैं बातों का क्या... यह गीत हर किसी ने सुना ही होगा. जी हां, करोड़ो दिलों पर राज कर रही लूलिया गर्ल निधि झा ने कहा है 'इश्क कुबूल'. यह उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने नायक से कहा है, वह भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, औन कैमरा. यह चर्चा आम से खास इसलिए भी है क्योंकि उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म का नाम ही है 'इश्क़ कुबूल’ है. जिसकी शूटिंग वो कर रहीं हैं.

फिल्म के निर्माता पंकज यादव हैं. निर्देशन की बागडोर संभाली है सूरज गिरी ने. लेखक साजिद शमशेर, संगीतकार ओम झा हैं. केंद्रीय भूमिका में निधि झा हैं और उनके नायक चंदनराज हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत उम्दा तकनीकी के साथ की जा रही है. निधि एक बार फिर फुल एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. निधि झा की आने वाली फिल्म ‘इश्क कुबूल’ के अलावा ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’, ‘मैं नागिन तू सपेरा’, ‘जुनून’, ‘या अली बजरंग बली’, ‘यारा तेरी यारी’ इत्यादि हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...