बौलीवुड के दिग्गज कलाकार और सभी के दिलों की जान अमिताभ बच्चन को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. जी हां, बिग बी के चाहने वाले ये खबर सुनकर जरुर निराश होंगे. कि उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया से वायरल हुई है. जिससे देखने हुए उनके फैंस दुख जताते हुए नजर आ रहे है.


81 साल के अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस चिंतित हो गए हैं. हर कोई इस खबर को सुनकर दंग रह गए है. दरअसल, अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस अपने पसंदीदा एक्टर अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं. हालांकि खबर ये भी आ रही है कि ये खबर फेक है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. बता दें ये वीडियो कुछ ही घंटो पहले की है. देखें वीडियो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि खबरों  में बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्ट की गई है. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के पैर में ब्लड क्लॉट का इलाज किया गया है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल, अमिताभ बच्चन के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. बताते चलें कि अमिताभ बच्चन 15 मार्च यानी शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार एक्टिव हैं और ट्वीट कर रहे है. जिससे अमिताभ बच्चन के फैंस राहत की सांस ले रहे हैं. इससे ये भी कयासबाजी हो रही है कि अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है ना कि भर्ती कराने के लिए. लेकिन इन सभी बातों के बावजूद एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बिग बी आईपीएल देखने पहुंचे है और उस वीडियो में वे एक दम फिट नजर आ रहे है. जिसके बाद अस्पताल में भर्ती होने की खबर को फेक दिखाया गया है.


अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’, ‘कल्कि 2898 एडी’, ‘बटरफ्लाई’, ‘वेट्टैयन’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बताते चलें कि अमिताभ बच्चन पिछली बार साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...