Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का चर्चित टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होता है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा और अभिमन्यु का ट्रैक खत्म हो गया है और अभिरा-अरमान की कहानी पर फोकस किया जा रहा है।

तो दूसरी तरफ रोहित को रूही और अरमान के प्यार के बारे में पता चल गया है से में वह पोद्दार परिवार को छोड़कर चला जाता है, लेकिन अभिरा उसे घर लाने की कोशिश करती है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों का फुल मनोरंजन होने वाला है। आइए जानते हैं शो के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में।

क्या अरमान को माफ करेगी अभिरा

शो के नए एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान वह अभिरा को काफी कुछ सुना देता है, लेकिन बाद में वह अभिरा से माफी भी मांगता है। अभिरा अपना दर्द अरमान के सामने बयां करती है। वह कहती है कि कैसे परिवार का हर सदस्य साथ उठता बैठता है, लेकिन वह कमरे में अकेले पड़ी रहती है। इसलिए वह घर छोड़कर जा रही है। अरमान की मां भी उसे रुकने के लिए कहती है और अभिरा से हाथ जोड़कर माफी मांगती है।

आप शो में ये भी देखेंगे कि रूही अभिरा को समझाती है कि उसे सोच समझकर अपना फैसला लेना चाहिए, लेकिन अभिरा रूही के साथ एक गेम खेलकर फैसला लेने का सोचती है। इस खेल से अभिरा कोई फैसला नहीं ले पाती है।

रोहित का होगा एक्सीडेंट

शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि आप शो में देखेंगे कि रोहित का स्वागत करने के लिए अरमान बाइक को सजाता है। तो दूसरी तरफ पौद्दार परिवार में दो पुलिस ऑफिसर आते हैं, जो रोहित के एक्सीडेंट के बारे में बताते हैं। यह बात सबसे पहले अभिरा को पता चलती है और वह सबको बताती है, दूसरी तरफ रूही को भी रोहित के कार एक्सीडेंट के बारे में पता चलता है और वह सदमे में चली जाती है।

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...