बौलीवुड में जितनी कैट फाइट देखने को मिलती है उतनी ही एक्ट्रेस की दोस्ती भी और इसका सबसे अच्छा उदहारण इन दिनों ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टीवी की नागिन मौनी रॉय दे रही है. जो कि एक साथ इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. दोनों थाईलैंड के बीच पर नजर आ रही है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.


आपको बता दें, कि दिशा पाटनी और मौनी रॉय की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. दोनों के बीच बेहद प्यार है. दिशा और मौनी अक्सर पार्टीज में एक साथ ही धमाकेदार एंट्री लेकर पैपराजी से लेकर फैंस तक का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. दोनों एक साथ समय बिताने के लिए अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं. इस बार दोनों हसीनाएं थाईलैंड में अपनी छुट्टियों को एंजॉय कर रही हैं, जहां से दिशा और मौनी की ढेर सारी तस्वीरें सामने आ गई हैं.

दरअसल, दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने थाईलैंड से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ने अपनी कातिल अदाएं दिखाई हैं. इन फोटोज में दिशा और मौनी का बिकिनी लुक देखने के लिए मिला है. दिशा पाटनी ने बीच साइड का नजारा दिखाया है, जहां पर एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहन लोगों को घायल कर दिया. दिशा रेड बिकिनी में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

दिशा पाटनी अपनी रेड कलर की बिकिनी में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखी हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा धूप की रोशमी में छुपा हुआ है, लेकिन दिशा की कातिल अदाएं देखने लायक है. इस फोटो में दिशा पाटनी बीच की तरफ जाती हुई दिख रही हैं और एक्ट्रेस के पीछे से इसे क्लिक किया गया है. दिशा की इस फोटो पर फैंस की निगाहें अटक गई हैं. दिशा का कर्वी फिगर लोगों का काफी अट्रेक्टिव लग रहा है.

मौनी रॉय ने भी थाईलैंड के बीच पर कहर ढा दिया. एक्ट्रेस डार्क ब्राउन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लगीं. इस फोटो में दिशा और मौनी साथ में नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों बला की सुंदर लग रही हैं. दिशा और मौनी की दोस्ती फैंस को काफी पसंद आ रही है. हालांकि, दिशा और मौनी अपने इस वेकेशन की वजह से से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. कई लोगों को दोनों का वेकेशन कुछ खास पसंद नहीं आया. लोगों का कहना है कि मौनी अपने पति से ज्यादा दिशा के साथ वेकेशन पर रहती हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मौनी का पति दिशा पाटनी की पीट देगा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


दिशा पाटनी और मौनी रॉय कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन वह हमेशा लोगों की बातों को नजरअंदाज करते हैं. बता दें कि दिशा पाटनी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं, लेकिन उनका बोल्ड अवतार फैंस की धड़कनें बढ़ा देता है. दिशा हमेशा अपनी किलर अवतार से गॉसिप का हिस्सा रहती हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...