टीवी सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर ही अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है. हाल ही में वो अपने मुंबई के रेस्टोरेंट को लेकर सुर्खियों में है. मौनी रॉय ने मुंबई में रेस्टोरेंट ‘बदमाश’ नाम से खोला है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जो कि काफी क्लासी और खूबसूरत तस्वीरें है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने कुछ दिनों पहले ही अपने नए रेस्टोरेंट चेन के लिए एक ग्रैंड पार्टी दी थी. अब एक्ट्रेस के इस नए रेस्टोरेंट चेन की फोटोज फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने नए रेस्टोरेंट चेन की फोटोज फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीरों में एक्ट्रेस मौनी रॉय फैंस को रेस्टोरेंट खुलने की जानकारी दे रही हैं. मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर कर घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें फैंस को दिखाई है. जिसकी फोटोज आते ही फैंस का दिल जीत ले गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


एक्ट्रेस मौनी रॉय ने फोटोज में फैंस को दिखाया है कि उनके क्लासी रेस्टोरेंट का मेन्यू बेहद दिलचस्प है. ये तस्वीरें खुद बयां करती हैं कि यहां का खाना काफी स्वादिष्ट होगा. मौनी रॉय की ये तस्वीरें बयां करती हैं कि एक्ट्रेस के नए रेस्टोरेंट की चेन जंगल थीम से बनी है. जो काफी क्लासी लुक देता है. एक्ट्रेस मौनी रॉय का रेस्टोरेंट बेहद कलरफुल है. इस बात की गवाही सामने आईं ये तस्वीरें देती है.मौनी रॉय की ये तस्वीरें आते ही वायरल होने लगीं. मौनी रॉय की ये तस्वीरें बताती हैं कि उन्होंने रेस्टोरेंट चेन के लिए इंटीरियर का खास ध्यान रखा है. ये एक्ट्रेस की तस्वीरें आते ही छा गईं.

मौनी रॉय के रेस्टोरेंट का नजारा कुछ इस तरह का है. जो बेहद रॉयल लुक लिए हुए है. मौनी रॉय के रेस्टोरेंट की फोटोज फैंस का ध्यान खींच ले गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी रॉय के मुंबई में 2 रेस्टोरेंट्स चेन्स हैं. जिसकी तस्वीरें अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...