इन दिनों ‘बिग बौस सीजन 17’ बड़ा ही मजेदार चल रहा है. शो में एक से बढ़ कर एक कंटेस्टेंट एक दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब शो में एक नए मुद्दे को ले कर बातें चल रही हैं कि क्या ‘बिग बौस’ के शो में सैक्स भी होता है? दरअसल, नाविद सोल (Naved Sole) ने बाहर निकल कर कई राज खोले है, जो कि अब मीडिया की हैडलाइन बन चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


आप को बता दें कि ‘बिग बौस 17’ से निकले के बाद नाविद सोल ने कहा था कि अभिषेक को ले कर उन के मन में फीलिंग्स है. वही जब उन से पूछा गया कि क्या ‘बिग बौस’ के घर में सैक्स होता है? तो नाविद ने काफी शौकिंग बात बताई. दरअसल, समर्थ जुरेल घर में आने के बाद से कई क्लिप्स वायरल हुई हैं, जिन में दर्शकों ने उन का आपत्तिजनक व्यवहार नोटिस किया था. ऐसी ही एक क्लिप पर सवाल किया गया था. जिस पर नाविद ने बताया कि उन्होंने कंबल के अंदर अजीब हरकत देखी.

नाविद ‘बिग बौस 17’ के अंदर कुछ वक्त और रहना चाहते थे, ताकि वे अपने और अभिषेक के स्पैशल रिश्ते को और समझ सकें. यह बात उन्होंने सिद्धार्थ कनन को बताई थी. सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप दिखा कर नाविद से पूछा गया कि क्या ‘बिग बौस’ के घर में सैक्स होता है? इस क्लिप में ईशा बैठी थीं और ब्लैकेंट के अंदर कुछ मूंवमेंट हो रहा था. पास में नाविद भी बैठे थे और यह सब देख रहे थे.


हालांकि, जैसे दिख रहा था उस क्लिप में ऐसा बिलकुल नहीं था. नाविद ने बताया कि वह जिग्ना का पैर था. वे अपने पैर की स्ट्रैचिंग करती रहती हैं. उस वक्त वे पैर को ऊपर-नीचे कर रही थीं. नाविद ने जिग्ना की तारीफ भी की. नाविद बोले कि मैं पूरी ईमानदारी से बताऊंगा और यह शरारत की वजह से नहीं बता रहा जब मैं मकान नं.1 वन हार्ट रूम में था, तब ईशा और समर्थ लगातार ब्लैकेंट के अंदर कुछ अजीब हरकत कर रहे है. मैं ने अंकिता से भी कहा कि ब्लैकेंट के अंदर कुछ हो रहा है. इस के बाद वे बोले कि मुझे नहीं पता कि अंदर क्या हो रहा था. इस के बाद वे हंस कर बात टाल देते हैं और बोलते हैं कि शायद योगा चल रहा होगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...