सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बौस 17’ इन दिनों चर्चा में चल रहा है. शो में एक से बढ़ कर एक कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. वही, अब तक ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. शो के प्रीमियर पर दोनों ने एक दूसरे पर कई बडे़ आरोप लगाए, लेकिन बिग बौस के घर में आते ही अभिषेक और ईशा एक दूसरे के करीब नजर आए हैं.

आप को बता दें कि ईशा के करंट बौयफ्रैंड समर्थ जुरैल की एंट्री से अभिषेक कुमार का ब्रैकडाउन भी लोगों ने देख लिया है. वहीं, अब अभिषेक कुमार को बिग बौस के घर में ही नया प्यार मिल गया. इन दिनों अभिषेक कुमार फिरोजा खान यानी खानजादी के आगेपीछे घूम रहे हैं. बीते दिन दोनों स्वीमिंग पूल में मस्ती करते दिखे. अब वे घर वालों के सामने उसने माफी मांगते दिखे हैं. साथ ही किस मांगते हुए भी नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


‘बिग बौस 17’ का नया प्रोमो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. इस प्रोमो में अभिषेक कुमार का एक अलग ही रूप देखने के लिए मिल रहा है. इस शो में अभिषेक अब तक सिर्फ लड़तेझगड़ते ही दिखे हैं, लेकिन इस प्रोमो में उन का रोमियो वाला रूप दिख रहा है. प्रोमो में अभिषेक कुमार खानजादी के साथ खुल्लमखुल्ला फ्लर्ट कर रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिषेक किसी गलती पर खानजादी से सब के सामने माफी मांगते हैं. वह ऊपर सीढ़ियों पर चढ़ कर हाथ जोड़ लेते हैं. इस के बाद वे घर में इधरउधर खानजादी के आगेपीछे घूमते हैं. इस दौरान घर में सभी लोग अभिषेक को देखते रहते हैं.

प्रोमो में आगे देखने के लिए मिल रहा है कि अभिषेक कुमार की ये हरकतें ईशा मालवीय भी फुल नोटिस करती हैं, लेकिन वे कुछ बोलती नहीं. प्रोमो में ईशा की नजरें अभिषेक पर ही दिख रही हैं, लेकिन अभिषेक सबकुछ इग्नोर कर के खानजादी के पीछे हैं. प्रोमो के आखिर में अभिषेक खानजादी के लिए उठकबैठक भी करते हैं और बोलते हैं, ‘मैं कान पकड़ कर सौरी बोलता हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbhishekKumar (@aebyborntoshine)


इस पर खानजादी बोलती हैं, ‘अगर फिर से वही गलती की तो…’ तब अभिषेक बोलते हैं, ‘तो प्यार से आ कर गाल पर किस कर देना.’ अभिषेक की यह बात सुन कर सब कंटेस्टेंट्स हूटिंग करने लगते हैं, तो वहीं खानजादी के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...