इऩ दिनों रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंड़ा का लेकर खबरे काफी तेज हो रही है. दोनों के रिलेशशिप की खबरों पर कई सवाल उठ रहे है. दोनों की तस्वीरों को देख फैंस सवाल कर रहे है और असमंजस में है कि क्या दोनो लिव इन में रह रहे है हालांकि दोनों की तरफ से इस बात को रिएक्शन नही है दोनों एक दूसरे का दोस्त बताते है. दोनों साथ में वेकेशन पर जाते रहते है. इसी बीच रश्मिका की एक फोटो बायरल हुई है जिसे देख फैंस विजय को लेकर उनसे सवाल करते दिख रहे है. अब ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

आपको बता दें, कि हाल ही में रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही है.जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है.अब जिस चीज को लेकर खबरे आ रही है वो है टैरेस. दरअसल, रश्मिका जिस टैरेस पर नजर आ रही है वैसे ही टैरेस पर विजय भी दिख रहे है जिसे लेकर लोग उनके लिव इन को लेकर सवाल उठ रहे है. हालांकि दोनो ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे को दोस्त बता चुके है लेकिन फैंस इनकी ऐसी फोटो देख हैरान हो गए है.

विजय ने शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा ये

विजय देवरकोंडा ने फिल्म खुशी के ट्रेलर के लांच पर कहा था कि वह शादी पर पूरा विश्वास रखते है. उन्होने कहा था कि वह आने वाले दिनों में खुद को एक शादीशुदा आदमी के तौर पर देखना चाहते है. हालांकि इस दौरान उन्होने पार्टनर को लेकर कोई बात नहीं की थी. आगे उन्होने कहा था कि अब मैं शादी के लिए कंफर्टेबल हूं. दूसरों को शादी कर देख मैं भी शादी करना चाहता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

वही एक्ट्रेर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रश्मिका मंदाना पिछले साल मिशन मजनू मे नजर आई थी. इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्त मल्होत्रा लीड रोल में थे. अब वह आने वाले दिनों में एनिमल  और पुष्पा 2 में नजर आएंगी. एनिमल के जरिए वह रणबीर कपूर के साथ पहली बात स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके बाद वह पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ धमाका करेंगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...