इन दिनों शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में ढेर सारा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है बीते एपिसोड में अभिनव घर से गायब हो गया था जिससे ढ़ूंढने के लिए अभिमन्यु ने लाखों का इनाम रखा था, लेकिन अब सबके लिए खुशखबरी है कि अभिनव वापस घर आ गया है जिस खुशी में मंजरी कचौडिया बनाएंगी.

एपिसोड़ की शुरुआत में दिखाया जाएंगा कि अभीर एक फुटबॉल पर हेल्प अभीर लिखकर कीक मारता है. जो कि बॉल अभिमन्यु और अक्षरा के पास पहुंच जाएंगी. दोनों ढ़ूढंते-ढूढ़ंते शिव मंदिर पहुंच जाते है जहां उनकी मुलाकात अभिनव से होती है अभीर को देखते ही अक्षरा उसे अपने गले से लगा लेती है. वह अभीर को बताएंगी कि वह और अभिनव उससे बहुत प्यार करते है. इससे के बाद अक्षरा और अभिमन्यु , अभीर को अपने साथ बिडला हाउस ले जाएगें. जिससे सुन अभीर बहुत खुश हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshad Chopda (@harshad_chopda)

अभीर के घर पहुंचने पर खुश होगा सारा घर

अभीर को देखते ही सबके चहरे पर चमक आ जाती है सभी काफी खुश हो जाते है.सब अभीर का समझाएगे कि ऐसे बिना बताए घर से नहीं जाना है. एक तरफ जहा सभी अभीर को प्यार कर रहे है तो दूसरी तरफ मंजरी को अपनी गलती का एहसास होगा. वह रोने लगेगी और वहा से चली जाएगी.जब अभीर सबसे मिल लेगा तब वह मंजरी को ढ़ूढ़ने लगेगा. वह कहेगा कि दीदी क्या मुझसे गुस्सा है वह मुझसे मिलने नहीं आई. अक्षरा तभी मंजरी को कोने पर खड़ा रोते हुए देख लेगी और अभीर के पास ले जाएगी.

मंजरी अभीर से माफी मांगेगी, लेकिन अभीर माफ करने से मना कर देता है और कहता है कि अगर आप मेरे लिए कचौडिया बनाएंगी तभी माफ करुंगा, ये सब सुनकर सब हंसने लगते है वही कचौड़ी खाते वक्त अक्षरा का मंगसूत्र टूट जाएगा. वह अभिनव के लिए परेशान होने लगेगी, अभिनव का फोन भी नहीं लगेगा, तभी दरवाजे पर अभिनव आ जाता है. वह अभीर को अपने गले से लगा लेगा और डांट भी लगाएंगा. रूही सबको चुप कराएगी और कहेगी कि अभीर के आने की खुशी में केक काटेंगे. अभीर केक काटने से पहले फिश मांगेगा, कि वह अपने मम्मी-पापा के साथ कसौली वाले घर में रहूं. वह अभिमन्यु के पास जाएगा और कहेगा कि सॉरी डैडा , मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, आप बेस्ट हो लेकिन मेरे मम्मी-पापा बेस्ट से भी बेटर है. कोर्ट वाली आंटी मेरी बात नहीं मानेंगी आप तो मान जाओं. इस बात से अभिमन्यु का दिल टूट जाएगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...