बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों काफी मजेदार चल रहा है शो में हर दिन कुछ एंटरटेनिंग देखने को मिल रहा है वही, शो में मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान मस्ती करते नजर आते है तीनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. तीनों अक्सर शो में मस्ती करते हुए देखे जाते है वही, मनीषा रानी एल्विश के साथ हमेशी फ्लर्ट करती हुई नजर आती है हाल ही में, मनीषा ने देर रात एल्विश को परेशान किया उनके साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

आपको बता दें, कि घर की लाइट बंद हो जाने के बाद एल्विश अपने बेड की तरफ सोने चले जाते है वही, मनीषा रानी उनके पीछे-पीछे जाती है और उनके बेड के पास जाकर कहती है कि देखिए मनचले जी आज तो हम तभी सोने जाएंगे जब आप हमे हग देंगे. इसके बाद एल्विश हाथ जोड़कर कहते है कि मेरी मां मुझे छोड़ दे, मैं कोई हग नहीं देने वाला. तो मनीषा कहती है कि नहीं आपको हग देनी ही होगी और अगर आप सो गए तो हम आपके साइड में आकर सो जाएंगे.मनीषा बार -बार एल्विश के पास आती है और एल्विश भागने लगते है कभी एल्विश बेड के ऊपर चढ़ते है तो कभी हाथ जोड़कर मनीषा को जाने के लिए कहते है.

मनीषा करती है डिमांड

इसके बाद मनीषा कहती है कि सो जाओ आप अब हम आपको परेशान नहीं करेंगे. इसके बाद मनीषा एल्विश को फ्लाइंग किस करती है और कहती है कि फ्लाइंग किस दे दो.रियल लाइफ में तो आपसे किस की उम्मीद नहीं है फिर एल्विश मुठ्ठी बंद करके फ्लाइंग किस देते है ये सब देखना बेहद ही फनी रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा रानी एल्विश को लेकर अपनी बातें क्लीयर करती है और कहती है कि हम आपके साथ बस मस्ती करते है हमे ऐसा करना अच्छा लगता है. मुझे गलत मत समझिए. मैं सिर्फ फ्लर्टिंग करती हूं.मुझे पता है कि आप किसी को बहुत चाहते है लेकिन आपकी लाइफ में वह होती नहीं तो भी मैं सीरियसली लव नहीं करती. क्योकि ऐसे किसी को कुछ दिनों में हम दिल नहीं दे सकते है पहले किसी को जानेंगे फिर प्यार करेंगे. लेकिन हम आपके साथ फ्लर्ट करना बंद नहीं करेंगे, हम आखिर तक ऐसे ही करते रहेंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...