इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है ( yeh Rishta kya kehlata hai) में हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है शो काफी बहतर चल रहा है. शो में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अक्षरा अबीर के गायब होने की खबर सुनते ही उदयपुर पहुंच जाती है.यहां पर वह अभिमन्यु पर खूब भड़कती है और तभी उसकी तबीयत खराब हो जाती है.दूसरी तरफ अबीर भी एक कपल के घर पर पहुंच जाता है. सीरियल का ड्रामा यहीं खत्म नहीं होगा. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा भी घर से भागने की कोशिश करेगी. वहीं, अभिमन्यु अबीर को वापिस लाने के लिए गेम खेलेगा.

अपकमिंग एपिसोड़ में देखने को मिलेगा की अबीर एक कपल के घर पहुंच जाएगा. जहां वह अबीर से उसके मां-बाप का नाम पूछते है तब अबीर उन्हे अक्षरा और अभिनव के बारें में बताता है. और बताता है कि उसके मां-पापा कसौली में रहते हैं. दूसरी तरफ बिरला हाउस से अभिनव अक्षरा को ले जाने की बात करता है, तो आरोही उसे रोक लेती है. इसके बाद, मंजरी को भी अपनी गलतियों का पछतावा होता है और वह बीमार अक्षरा की सेवा करने लगती है.

अबीर के लिए इनाम रखेगा अभिमन्यु

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अभिमन्यु अपने बेटे को पाने के लिए एक ईनाम का एलान करेगा. वह मीडिया के सामने आकर कहेगा कि जो उसके बेटे को ढूंढकर लाएगा वह उसे 50 लाख का ईनाम देगा, ये बात उस कपल को भी पता चल जाती है, जहां अबीर रह रहा होता है. इस चीज की भनक अबीर को भी लग जाती है और वह वहां से भाग जाता है. वह कपल अबीर को ढूंढने की कोशिश करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshad Chopda (@harshad_chopda)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अक्षरा को बिरला हाउस में होश आ जाता है और वह वहां से भागने की कोशिश करती है. तब परिवार के लोग उसे पकड़ लेते हैं और खाना खिलाने की जिद्द करते हैं. इस दौरान अक्षरा किसी की नहीं मानती, लेकिन कुछ देर बाद अचानक ही अक्षु का मुड बदल जाता है और वह खाना खाने के लिए मान जाती है. हालांकि, अभिमन्यु अक्षरा की चाल समझ जाता है और वह पहले ही गाड़ी तक पहुंच जाता है. इसके बाद अक्षरा सबको चमका देकर आती है और अभि काफी बहस के बाद अक्षरा को अपने साथ ले जाता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...