भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta sharma इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है सोशल मीडिया पर श्वेता की फैंन फॉलोइंग काफी अच्छी है जहां वो समय-समय पर पोस्ट करती है अब हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोग जमकर कमेंट बरसा रहे है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)


आपको बता दें, कि श्वेता शर्मा वैसे तो कई गानों पर डांस करती हुई नजर आई है लेकिन ये पहला वीडियो है जब श्वेता शर्मा अग्रेंजी गाने पर थिरकती हुई नजर आई है. इस वीडियो में अपनी हॉटनेस को जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है इस वीडियो को अंदाज यूपी-बिहार के लोगों को काफी पसंद आ रहा है. श्वेता शर्मा का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. श्वेता शर्मा की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट वर्ल्ड में आते ही वायरल जाती है यह वजह ही है कि उन्हें लोग भोजपुरी क्वीन कहते है.मालूम हो कि श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. इस मामले में वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को टक्कर देती हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...