बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता है उनकी एक्टिंग का हर कोई दिवाना है लेकिन इन दिनों अमिताभ बच्चन एक मुसीबत का शिकार हो चुके है जिसकी वजह से वो रेस्ट में चल रहे है जी हां, एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की पसली में चोट आई है जिससे अब उन्हे सांस लेने में दिक्कत हो रही है.खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान वो हादसे का शिकार हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें, कि उन्होनें अपने ब्लॉग पर लिखा है कि अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वे घायल हो गये हैं और फिलहाल वे मुम्बई में अपने घर में आराम फरमा रहे हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ”हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है .. रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, शूट रद्द कर दिया गया है. एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया. हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं. पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है. हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है.

एक्शन सीन के दौरान हुआ हादसा 

उन्होंने आगे बताया, ”चोट के कारण जो भी काम किया जाने थे उन्हें फिलहाल रोक दिया गया है. जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सारे काम बंद रहेंगे. फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल हूं .. लेकिन हां आराम में और आम तौर पर लेटे रहते हैं. मुश्किल होगी या कह दूं. मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा.. तो मत आना.. और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हो बता देना. बाकी सब ठीक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vyjayanthi Movies (@vyjayanthimovies)

बताते चले कि प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं. ये फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बता रहे हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...