नाबालिग कविता पर इश्क का जुनून सवार था. परिवार से दूर, मजे की जिंदगी और सैक्सी दिखने की चाहत उसे ले डूबी. किशोरावस्था में ही वह 2 प्रेमियों के बीच में फंस गई थी. उस की नादानी का प्यार ऐसा जुर्म बना कि...कविता 3 बहनों में सब से छोटी मात्र 16 साल की थी. स्वभाव से चंचल और अपनी मनमरजी वाली बातूनी लड़की. चेहरे पर मासूमियत और तीखे नयननक्श उस की सुंदरता को दर्शाते थे. जबकि अच्छा कद और उन्नत उभारों के साथ भरीपूरी देह के कारण वह 19-20 की दिखती थी.

2 बड़ी बहनों में वह सब से बड़ी बहन सरिता के साथ देहरादून में ही रहती, जबकि मंझली बहन कुसुम पौड़ी में रह कर प्राइवेट नौकरी कर रही थी. कविता दोनों बहनों की लाडली थी. उसे सरिता ने अपने पास 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के लिए रखा हुआ था. वह चाहती थी कि उस का एडमिशन देहरादून के मैडिकल कालेज में हो जाए. वह मंसूरी में जौब करती थी और देहरादून से रोज आनाजाना करती थी.
कविता फोन के जरिए दोनों बहनों के संपर्क में रहती थी. तीनों बहनों की रोज एक बार फोन से बात हो जाती थी. उन के मांबाप और परिवार के दूसरे सदस्य पौड़ी में ही रहते थे.

भोलीभाली मासूम दिखने वाली कविता ने ऐसा कारनामा कर दिया था, जिस के चलते वह 27 मार्च को देहरादून के रायपुर थाने में लाई गई थी. उसे एसपी (सिटी) सरिता डोवाल के निर्देश पर थानाप्रभारी आशीष रावत और महिला इंसपेक्टर भावना कर्णवाल ने हिरासत में लिया था.

कविता और उस के दोस्त आकाश पर हत्या जैसे संगीन आरोप लगे हुए थे, जबकि बहनों पर सच्चाई छिपाने की शिकायत थी. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वह पिछले 10 दिनों से लापता थी और अपनी बहन कुसुम के साथ मिल कर पुलिस की आंखों में धूल झोंक रही थी.मुखबिर की सूचना के आधार पर वह राजपुर क्षेत्र में अपनी बहन के घर में छिपी हुई थी. वहीं उस का दोस्त आकाश भी था. कविता के अलावा दोनों बहनों और आकाश को थाने लाया गया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...