बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश जल्द की एकता कपूर के आने वाले शो नागिन 6 में नज़र आएंगी.  बिग बॉस विनर की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ तेजा ने नागिन के रोल को भी अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की भीड़ है ,साथ ही तेजा के नागिन लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है,उनके फैंस उनके लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे .

एकता कपूर जल्द ही अपने सुपरनैचरल शो नागिन 6 से टीवी पर धमाकेदार एंट्री करके शो के फैंस को सरप्राइज़ देंगी. टीवी की नई नागिन को लेकर फैंस काफी एक्ससिटेड थे कि आखिर कौन होगी टीवी की नई नागिन. अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि टीवी एक्ट्रेस रुबीना या निया शर्मा में से कोई एक नागिन के रोल में नज़र आएंगी। लेकिन Bigg Boss  के मेकर्स  ने  सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है .Bigg Boss 15  के फिनाले में नई नागिन के नाम को रिवील कर दिया गया है. खुद सलमान खान ने नई नागिन के नाम से पर्दा हटाया. टीवी की नई नागिन कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस विनर Tejasswi Prakash हैं .

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बीती रात  बिग बॉस 15 के फिनाले  में  इस हसीन नागिन के लुक से पर्दा हटाया गया .सोशल मीडिया पर तेजस्वी के इस कातिल नागिन लुक की काफी चर्चा हो रही है. बिग बॉस 15 के फिनाले में तेजस्वी प्रकाश गोल्डन कलर का शानदार आउटफिट पहनकर डांस करती नजर आईं. तेजस्वी प्रकाश के फैंस उनका यह लुक देखकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. बिग बॉस की क्वीन बनने के बाद तेजस्वी अब नागिन बनकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...