टीवी शो  ‘अनुपमा’ (Anupama) के मेकर्स  शो में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, जिससे फैंस को शो में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में नयी एंट्री हुई है. आइए बताते हैं शो के नए ट्विस्ट एंड टर्न के बारे में.

शो में मालविका यानी अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की एंट्री हो चुकी है. और मालविका वनराज की नयी बिजनेस पार्टनर है. पार्टी के दौरान दोनों की  केमिस्ट्री  शानदार नजर आ रही थी. तो दूसरी तरफ मालविका का अनुज से भी रिश्ता है.

ये भी पढ़ें- अनुपमा के सेट पर मिला बेबी कोबरा, वनराज ने बचाई सबकी जान!

 

शो में आप देखेंगे कि वनराज और मालविका अपने नए बिजनेस की शुरुआत का ऐलान करेंगे और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आएगी. तो दूसरी तरफ काव्या ये सब देखकर शॉक्ड हो जाएगी.

 

वनराज मालविका के साथ डांस करेगा. पार्टी के दौरान वह उसके आगे-पीछे घूमता नजर आएगा. दोनों को साथ काव्या का खून खौलेगा, वह गुस्से से तिलमिला जाएगी और मालविका को सबक सिखाने की बात सोचेगी.

ये भी पढ़ें- Review: ‘वेल्ले’- समय व पैस की बर्बादी

 

पार्टी में अनुज और गोपी काका की एंट्री होगी. ऐसे में मालविका दौड़ते हुए अनुज के पास जाएगी, दोनों एक दूसरे को देखते ही रो पड़ेंगे और गले लगेंगे. अनुज और मालविका को देखकर गोपीकाका भी इमोशनल होंगे.

 

दोनों के बीच इतना प्यार देखकर शाह परिवार को झटका लगेगा.  अनुपमा भी दंग रह जाएगी. शो में अब ये देखना होगा कि मालविका और अनुज का क्या रिश्ता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...