सरस सलिल विशेष

सुष्मिता सेन बौलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है. बौलीवुड की अदाकारा सुष्मिता 42 की उम्र में भी 20-25 साल की अभिनेत्रियों जितनी ही खूबसूरत, ग्लैमरस और हाट लगती हैं. उन्होंने फिल्मों को भले ही अलविदा क्यों न कह दिया हो, लेकिन आज भी वह अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं.

सुष्मिता अक्सर ही अपनी फिट बाडी के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन लगता है सुष्मिता अपनी इतनी फिटनेस से ही खुश होने वाली नहीं हैं तभी तो 42 की उम्र में उनपर 6 पैक ऐब्स बनने का भूत सवार हो गया और काफी हद तक वे इसमें सफल भी रही हैं.

हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की.

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस तस्वीर में वह अपने ऐब्स दिखा रही हैं ऐब्स को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए उन्होंने अपनी टी-शर्ट ऊपर चढ़ा रखी है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि ऐब्स बनने का काम जारी है. सुष्मिता के मुताबिक, उन्होंने अपने 42वें जन्मदिन पर ऐब्स बनने का फैसला लिया था और इसे पूरा करने के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रही हैं. तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

जैसे ही उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, लोगों ने उन्हें अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिये. किसी ने उनकी तारीफ की, तो कुछ ने शादी के लिए प्रपोजल दे डाला.

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कान्टेस्ट में हराया था. सुष्मिता ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बौलीवुड में कदम रखा था. उनकी चर्चित फिल्मों में ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं हूं न’, ‘फिलहाल’, बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ आदि शामिल हैं.

Tags: