सरस सलिल विशेष

टेलीविजन की दुनिया में कौमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं. खबरें आ रही हैं कि वे अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कौमेडी नाइट्स विद कपिल’ को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कौमेडी बेस्ड होगा. कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अब वे वापसी के लिए कमर कस रहे हैं. वे अक्टूबर तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और कौमेडी की दुनिया में दर्शकों को गुदगुदाने के लिए फिर से लौटेंगे. इसके अलावा कपिल शर्मा अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियों में भी लगे हुए हैं. कपिल की सेहत की वजह से इसे भी देरी हो गई थी. फिल्म भी अक्टूबर में रिलीज हो सकती है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में की गई है. दर्शकों का चहेता कौमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले साल कपिल शर्मा और कौमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच कहा सुनी के बाद औफ एयर हो गया था.

कपिल शर्मा ने इस साल अप्रैल में टीवी पर ‘फैमिल टाइम विद कपिल’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की थी. लेकिन तीन एपिसोड्स के बाद ही ये शो बंद हो गया था. कपिल शर्मा इस शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे, और उस समय कपिल शर्मा की खराब सेहत की बात सामने आई थी. कई लोगों ने उनके नशे की लत को इसकी वजह बताया था. हालांकि वजह जो भी रही हो लेकिन कपिल शर्मा के फैन्स को शो बंद होने से बहुत झटका लगा था, और उनके चहेते स्टार को लेकर आ रही बातों से भी वे दुखी थे. लेकिन अब उनके लिए ठहाके लगाने का समय आ रहा है.