फिल्म ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ से बौलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी कभी अपनी बोल्ड फोटोशूट को लेकर तो कभी टाइगर श्राफ के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

उनकी सिजलिंग और बोल्ड फोटो शूट बौलीवुड में न सही पर सोशल मीडिया में तो उन्हें क्वीन का तमगा दिला ही देती हैं.

दिशा पटानी अक्सर ही अपनी फोटो शूट की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर हाटनेस का जलवा बिखेरती नजर आ ही जाती हैं.

god bless all🙏🏻 #throwback#behindtbescene @cosmoindia

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा पटानी ने ‘मैक्सिम मैग्जीन’ के लिए फोटोशूट करवाया था. हमेशा की तरह इसबार भी दिशा अपने इस फोटोशूट के दौरान काफी बोल्ड होती दिखी.

दिशा पटानी काम में कितनी भी व्यस्त रहें लेकिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वे फोटो पोस्ट करना नहीं भूलती हैं. इसीलिए उन्होंने अपने इस हाट फोटोशूट की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, जल्द आ रही है @maxim.india की तस्वीर जिसे मोस्ट टैलेंटेड @nicksaglimbeni ने क्लिक किया है.

बता दें कि इस फोटोशूट से पहले दिशा पटानी ने कपड़े और जूते बनाने वाली कंपनी प्यूमा (Puma) के लिए फोटोशूट कराया था. तस्वीरों में दिशा प्यूमा के डिजाइनर स्पोर्ट्स वियर पहने हुए नजर आई थीं.

दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्राफ के साथ ‘बागी-2’ की शूटिंग कर रही हैं. ‘बागी-2’ के फर्स्ट शेड्यूल के खत्म होने पर टाइगर ने दिशा पटानी के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट किया था जो काफी वायरल भी हुआ.

इसके अलावा वह टाइगर श्राफ के साथ एक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. दिशा, जैकी चैन और सोनू सूद के साथ हालीवुड फिल्‍म ‘कुंग फू योगा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

यही नहीं, ताजा खबर यह है कि दिशा पटानी तमिल ऐतिहासिक फिल्म ‘संघमित्रा’ में मुख्य किरदार निभाएंगी, इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी. ‘संघमित्रा’ में पहले श्रुति हसन को लिया गया था, पर श्रुति को कुछ वजहों से फिल्म को छोड़ना पड़ा, जिसके बाद दिशा इस फिल्म में इन हो गईं. फिल्म में दिशा के अलावा जयम रवि और आर्य होंगे और संगीत ए आर रहमान का होगा. यह फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.

Tags:
COMMENT