सरस सलिल विशेष

‘जमाई राजा’ में रोशनी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, निया प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ में ग्लैमरस रोल में नजर आएंगी. इसके प्रोमो में निया बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. निया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसके कुछ सीन पोस्ट किए हैं, जिनमें वो ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड यह वेब सीरीज 30 मार्च से VB On The Web नामक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगी.

हाल ही में निया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें निया ब्लैक कलर की ड्रेस और में ब्लैक लिपिस्टिक लगाए नजर आई थीं. ये फोटोज निया के न्यू वीडियो सॉन्ग ‘रात की’ की शूटिंग के बाद कराए फोटोशूट की हैं. बता दें, इस सॉन्ग का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें निया काफी बोल्ड अवतार में नजर आई हैं.

निया ने ये फोटोशूट लिकर बॉटल्स वाले बैकग्राउंड में कराया है. जहां फोटोज में साफ-साफ ढेर सारी बॉटल्स दिखाई दे रही हैं, वहीं कुछ फोटोज में निया ब्लैक ड्रेस में पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं. निया के इन फोटोज में उनकी बोल्डनेस साफ देखी जा सकती है.

कुछ वक्त पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो शेयर किया था. इसमें एक छोटा बच्चा बार-बार बहन की गाली रिपीट कर रहा था. निया के इस वीडियो पर फैन्स ने ना सिर्फ उन्हें जमकर ट्रोल किया था बल्कि कई तीखे रिएक्शन भी दिए थे.

दिसंबर 2016 में निया शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था. बता दें कि 2014 में ‘जमाई राजा’ से जुड़ी निया शर्मा को असली पहचान शो के कैरेक्टर ‘रोशनी’ से मिली. हालांकि निया 2016 में यह शो छोड़ चुकी हैं. वो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी हैं.

निया शर्मा और सीरियल ‘जमाई राजा’ में उनकी को-एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा एक फोटो को लेकर चर्चा में थीं. इस फोटो में दोनों एक्ट्रेस लिप-लॉक करती नजर आई थीं. खुद रेहाना ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हालांकि, जब फोटो वायरल हुई तो उन्होंने इसे वहां से डिलीट कर दिया. बता दें ‘जमाई राजा’ के साथ निया ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ में भी काम कर चुकी हैं.

निया ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो सेक्सी डांस मूव्स करती नजर आई थीं. इसके बाद यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए थे. कुछ ने तो कहा था कि तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिए.