कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह कह कर चाची गुस्से में पैर पटकते हुए अपने घर में चली गईं. दूसरे सभी लोग भी अपनेअपने घर चले गए. चाची के इस बरताव पर अब्बाजान और महल्ले वाले भौंचक्के रह गए.

अब्बाजान को सब से ज्यादा अचंभा इस बात पर हो रहा था कि आखिर जशीम राही की बीवी इतनी मामूली सी बात पर इतनी बेइज्जती क्यों कर रही थी? ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था.

अब्बा घर में आ कर सब से पहले मेरे कमरे में आए और चारों ओर घूम कर देखा. सभी चीजें अपनी जगह पर थीं. मैं सोने का नाटक कर रही थी. उन्होंने मेरी चादर खींच कर देखा. मुझे सोते देख कर वह बाहर चले गए.

डौली चाची ने मासूम राही नामक फूल को बचपन से सींचा था, इसलिए

वे न चाहती थीं कि कोई दूसरी लड़की आ कर इस फूल से खेले. दरअसल, वे खुद उस से खेलने के इंतजार में कई साल से आस लगाए बैठी थीं. वे मासूम राही पर सिर्फ अपना हक समझने

लगी थीं, इसलिए जब उन्हें पता चला कि मैं मासूम से प्यार करने लगी हूं तो उन्होंने पिटवा कर मासूम को घर में कैद कर लिया.

उन्होंने जब से मासूम पर पाबंदी लगाई थी, तभी से उन के मन में सोई हवस का सैलाब सिर उठा रहा था. चाचा उन के इस नापाक इरादे को भांप गए थे, इसलिए वे एक पल भी मासूम को अपने से अलग नहीं रहने देते थे.

एक दिन चाची ने अपने मन की बात चाचा जशीम राही को बताते हुए कहा, ‘‘मैं कई दिनों से एक बात कहना चाह रही हूं. लेकिन यह सोच कर नहीं कह पा रही हूं कि कहीं आप बुरा न मान जाएं.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...