कई तरह के पकवान बनाने मे माहिर नीलिमा एक बहुत अच्छी डांसर भी थी. वे दोनों एकदूसरे पर जान छिड़कते थे. दोनों की शादीशुदा जिंदगी पिछले 10 साल से बेहद सुकून और प्यार से चल रही थी.इधर, अनीता ने हाल ही में एमए और कंप्यूटर कोर्स किया था. वह किसी नौकरी की तलाश में थी. वह एक मिडिल क्लास परिवार से थी. पिछले कई दिनों से वह स्कूटी चलाने की प्रैक्टिस कर रही थी.

अनिल की कंपनी 3 शिफ्ट में चलती थी और उस की ड्यूटी सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे वाली शिफ्ट में थी. सुबह घर से सवा 7 बजे निकल कर दफ्तर पहुंचना अनिल का रोज का नियम था. और अब क्योंकि यह उस की आदत में आ चुका था, इसलिए वह साधारण रफ्तार से कार चलाते हुए अपने औफिस की 10 किलोमीटर की दूरी महज 20 मिनट में नाप लेता था.हमेशा की तरह बेखयाली में कार में बजते म्यूजिक का मजा लेते हुए अनिल औफिस की तरफ जा रहा था.

अनीता अपनी स्कूटी ले कर सुबहसुबह सड़क पर थी. मालवीय नगर के पास के एक स्कूल के बाहर स्कूल बस खड़ी होने के चलते अनीता ने थोड़ी तेज रफ्तार में स्कूटी को साइड से निकालना चाहा, पर सामने दूसरी ओर से अनिल की कार आ गई और अनीता घबराहट में उस कार से भिड़ कर बीच सड़क पर औंधे मुंह जा गिरी.यह देख अनिल के होश फाख्ता हो गए. उस ने कार से उतर कर अनीता को टटोला, फिर घायल और बेहोश अनीता को किसी तरह से उठा कर अपनी कार में लिटाया और थोड़ी दूरी पर अनुराग अस्पताल में ले गया.सुबहसुबह इमर्जैंसी में अनीता को भरती किया गया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...