मानसून के मदमाते मौसम में तो उन का प्यार सावन के झड़ी बन कर एकदूसरे पर बरस जाता है. कल की ही बात है. दोनों सुबह ऑफिस जाने के लिए तैयार हो चुके थे. रीना साड़ी पहने हुई थी जबकि रंजन ने फॉर्मल पैंटशर्ट. इसी बीच बारिश ने अपना रंग दिखा दिया. पहले रिमझिम, उस के बाद तेज बरसात. रीना अपनी बालकनी में जा कर आसमान से बरसते पानी का लुत्फ़ लेने लगी. थोड़ी देर में वह भूल गई कि उसे ऑफिस जाना है. बेखयाली में वह थोड़ा सा भीग गई.

रंजन अपने ड्राइंगरूम में बैठा उस का भीगना देख रहा था. बेटी बैडरूम में सो रही थी. रीना का भीगना रंजन में इश्क का बवंडर उठा गया. वह चुपके से रीना के पास गया और उसे अपने आगोश में ले लिया. फिर क्या था, बारिश ने दो जवां दिलों में ऐसी आग लगाई की उन्होंने ऑफिस की सिरदर्दी भूल कर प्यार करने का भरपूर मजा लिया.

गलती उन दोनों की नहीं थी, कसूर तो उस सावन का था जिस ने पतिपत्नी को रोमांटिक होने का मौका दिया. रंजन और रीना ने उस मौके पर शानदार चौका मारा.

साहिल और प्रियंका तो मानसून में प्यार करने के लिए ऑफिस से कुछ दिन की छुट्टी ले कर शार्ट ट्रिप पर कहीं निकल जाते हैं. अपनी गाड़ी से लौंग ड्राइव पर पार्टनर के साथ जाना उन्हें बेहद पसंद है. ऐसे में भरी बरसात में किसी सुनसान जगह पर कुछ देर कार में ही प्यार करना उन की रूटीन की जिंदगी में रस भर देता है.

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर बेकाबू मत होने दो जज्बात

पिछली बारिश के दौरान तो साहिल और प्रियंका ने उत्तराखंड की हरीभरी वादियों में वॉटरप्रूफ टेंट के अंदर खुले आसमां के नीचे एकदूसरे में खोने का भरपूर मजा लिया था जिसे वे कभी भूल नहीं पाएंगे.

मनोज और माही के लिए तो मॉनसून में सब से बेहतरीन आइडिया पार्टनर संग बारिश में भीगते हुए प्यार करना होता है. वे एक मल्टीस्टोरी अपार्टमेंट्स में टॉप फ्लोर पर रहते हैं. वहां उन के अलावा कोई तीसरा झांक भी नहीं सकता है. ऐसे में वे खुले आसमान के नीचे बारिश में भीगते हुए सेक्स का मजा लेते हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों जरूरी है सेक्स का कारोबार

कहने का मतलब है कि दो जवां लोगों में सावन की झड़ी ऐसी आग लगा देती है कि वे ऐसे खूबसूरत पलों का भरपूर मजा लेने से नहीं चूकते हैं. और अगर यह भीगना रात का हो और रेडियो पर गाना ‘भीगीभीगी रातों में, ऐसी बरसातों में…’ बज रहा हो तो प्यार का ज्वार अपनी हद पर होगा, लिख लीजिए.

Tags:
COMMENT