काम के सिलसिले में हर वक्त बिजी रहनें वाले लोगों के लिए यह समय बहुत ही बोरियत वाला साबित हो रहा हैं. कई लोगों का कहना है की अगर ऐसा ही रहा तो वह मानसिक बिमारियों का शिकार भी हो सकतें हैं. ऐसी स्थिति में दिमाग को फ्रेस रखना बहुत ही जरुरी हो जाता है. इस समय हम घर पर कुछ क्रिएटिव सोच सकतें हैं, कुछ पुराने खेलों को खेल सकतें हैं, अगर लेखन का शौक है तो लिख भी सकतें हैं.

फिर भी अगर आप यह भी नहीं कर सकें तो आप बौलीवुड की बेहतरीन कौमेडी फिल्मों को देख कर अपनी बोरियत और दिमागी परेशानी को दूर करने कर सकतें हैं. तो अपने समय की बौलीवुड की बेहतरीन 10 फिल्मों के बारे में हम बता रहें हैं जिसे देख कर आप फुल एंटरटेनमेंट का मजा ले सकतें हैं. यह सभी फिल्में यूट्यूब पर हाई डेफिनेशन (HD) क्वालिटी में फ्री में देखे जाने के लिए उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें- #Coronavirus: पत्नी काजोल और बेटी Nysa की तबियत पर Ajay Devgn ने दिया ये बयान

मुन्नाभाई एमबीबीएस...

https://www.youtube.com/watch?v=9AgLLF16ttw

वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुई इस फुल कौमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में कौमेडी के साथ-साथ सिस्टम और समाज के लिए सन्देश भी था. फिल्म के निर्देशक राज कुमार हीरानी, निर्माता   विधु विनोद चोपड़ा थे. फिल्म में संजय दत्त का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला था. इसके अलावा,अरशद वारसी,सुनील दत्त,ग्रेसी सिंह,बोमन ईरानी, जिमी शेरगिल नें भी लोगों पर अमिट छाप छोड़ी थी.

गरम मसाला...

https://www.youtube.com/watch?v=gxBERAhEU7w

3 नवंबर, 2005 को प्रदर्शित हुई इस फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन थे. फिल्म में जौन अब्राहम, अक्षय कुमार, परेश रावल, रिमी सेन, राजपाल यादव, नेहा धूपिया, नीतू चन्द्रा, असरानी, लक्ष्मी पंडित, मनोज जोशी, विजू खोटे, की जबरदस्त कौमेडी देखने को मिली थी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT