भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘‘जी 5’’ पर  लोकप्रिय फ्रैंचाइजी ‘ट्रिपलिंग‘ की वापसी तीसरे सीजन के साथ 21 अक्टूबर से होने जा रही है. इस बार इसके पांच एपीसोड होंगे. ‘टीवीएफ’ के अरुणाभ कुमार निर्मित इस सीजन का निर्देशन नीरज उधवानी ने किया है. इसकी कहानी अरुणाभ कुमार और सुमित व्यास ने लिखी है. पटकथा सुमित व्यास ने इसकी पटकथा अकेले लिखी है, पर संवाद अब्बास दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं.

इसे अभिनय से संवारने वाले कलाकार हैं- सुमित व्यास, मानवी गगरू, अमोल पाराशर, कुमुद मिश्रा, शेरनाज पटेल और कुणाल रॉय कपूर. ट्रिपलिंग’ का पहला सीजन 2016 में और दूसरा सीजन 2019 में आया था. अब तीन साल बाद तीसरा सीजन आ रहा है.पहले की बनिस्बत दर्शकों ने दूसरे सीजन को कम पसंद किया था.लेकिन अरूणाभ का दावा है कि तीसरा सीजन सर्वाधिक पसंद किया जाएगा.

ट्रिपलिंग की कहानी के केंद्र में दो सगे भाई चंदन व चितवन व बहन चंचल है. इस बार इन तीनों की माता (चारू) चारु और पिता (चिन्मय) के अलग होने की खबरों के  इर्द-गिर्द ऐसी कहानी है, जिसके चलते  भाई बहनों यानी कि चंदन, चंचल और चितवन को एक नए रोमांच पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है. जील हां! अपने माता पिता के रिश्ते को ठीक करने के भाई बहन की यह तिकड़ी इस बार अपने पैतृक घर वापस जाएंगे और अपने परिवार और अपने घर को खोने के खतरे से जूझते हुए, भाईबहन अपने समान विलक्षण मातपिता के साथ छोटे परिवार के कारनामों की एक श्रृंखला में शामिल होंगे.

हाल ही में ट्रिपलिंग सीजन 3’’ के ट्ेलर लांच के अवसर पर लेखक व चंदन का किरदार निभा रहे अभिनेता सुमित व्यास ने कहा, ‘‘ट्रिपलिंग मेरी गोटू थेरेपी है जहां मुझे अवधारणा, पटकथा और संवाद लिखने, अभिनय करने, बड़ी तस्वीर में योगदान करने और बहुत कुछ करने का मौका मिलता है.हर सीजन के साथ, मैं पात्रों और कहानी कहने वाले आर्क के करीब होता जा रहा हूं.यह सीजन हम सभी के लिए एक पागल सवारी होगी. क्योंकि हम भाईबहनों को पता चलता है कि परिवार में‘पागल‘ चलता है.लेकिन एक बात जो मैं आपसे वादा कर सकता हूं, वह यह है कि यह एकदिल को छू लेने वाली कहानी होगी, इसलिए बेहतर देखने के अनुभव के लिए अपने पागलपरिवार को पास रखें.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...